script

पहले प्रेमिका को जान से मारने की कोशिश, फिर कर ली आत्महत्या

locationरायबरेलीPublished: Jul 22, 2018 01:16:19 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

पहले प्रेमिका को जान से मारने की कोशिश,फिर कर ली आत्महत्या

murdee4r

पहले प्रेमिका को जान से मारने की कोशिश, फिर कर ली आत्महत्या

रायबरेली. प्रेमी प्रेमिका को चाकू से गोदकर लहूलुहान करने वाले प्रेमी खुद को मौत के गले लगा लिया और गांव के ही पास में एक बबूल के पेड़ में फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली है ।
सरेनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित छतौना का एक नया मामला प्रकाश में आया है, जहां एक युवक का शव पेड़ में फांसी के फंदे से लटकता मिला है जिसके बाद ग्रामीणों में हड़कंप मच गया । मृतक युवक संदीप पासवान पश्चिम तालाब मजरे उसरू का रहने वाला है। मामले की सूचना जैसे ही सरेनी पुलिस को मिली तो तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। यही वही युवक जिस पर आरोप है कि उसने अपनी ही प्रेमिका पुष्पा की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या करने की कोशिश की थी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था जबकि संदीप दूर का रिश्तेदार है किसी बात को लेकर दोनों में कहा सुनी हो गई थी जिस कारण युवक ने अपनी प्रेमिका पर चाकू से वार कर बुरी तरह घायल कर दिया था । जिसके बाद घायल अवस्था में युवती को ट्रामा सेंटर लखनऊ ले जाया गया जहां उपचार के बाद युवती को सही सलामत बचा लिया गया। लेकिन युवक संदीप के आत्महत्या के मामले में एक नया मोड़ तब आया जब उसरू गांव के ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुए कहा कि युवक संदीप ने आत्महत्या नहीं की है । उसे पहले बुरी तरह से मारा पीटा गया है बाद में उसे फांसी पर लटका दिया गया है। जिससे कि वह यह समझा जाए कि युवक ने कल वाली बात को लेकर आत्महत्या कर ली है । वही ग्रामीणों ने आत्महत्या की बात को सिरे नकारते हुए कहा कि युवक के चेहरे और पेट में चोट के निशान मौजूद हैं जो इस बात को साबित करते हैं कि उसे मारने पीटने के बाद गांव से काफी दूर स्थित जंगल में ले जाकर फांसी पर लटका दिया गया । जहां पर युवक का अकेले जाना नामुमकिन था। साथ ही साथ उसने यह भी कहा कि सोचने वाली बात यह है कि युवती का दुपट्टा उसके पास कैसे पहुंचा जिससे उस युवक को पेड़ से लटकता मिला । ग्रामीणों ने युवक की हत्या को लेकर आशंका जताई है। इन सभी तथ्यों ने मामले को एक नया मोड़ दे दिया है । जिससे पुलिसिया कार्यशैली पर संदेह के घेरे में आ खड़ी हुई है ।

सरेनी थाना प्रभारी राकेश कुमार सिंह से इस मामले के संबंध में जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग का चक्कर था और युवक को लगा कि उसकी मृत्यु हो गई है तो उसने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है । लेकिन क्या सच है क्या झूठ या सच है यह जांच का विषय है। यह सब तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो