scriptरायबरेली में सीएम योगी का बड़ा बयान, गांधी परिवार को लेकर कही यह बात | CM Yogi Adityanath targets Gandhi family in Raebareli | Patrika News

रायबरेली में सीएम योगी का बड़ा बयान, गांधी परिवार को लेकर कही यह बात

locationरायबरेलीPublished: Apr 29, 2019 04:03:34 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– रायबरेली में सीएम योगी ने चुनावी जनसभा को किया संबोधित- रायबरेली के पिछड़ेपन के लिए गांधी परिवार को बताया जिम्मेदार- भाजपा सरकार के विकास पर जनता से मांगे वोट

CM Yogi Adityanath

रायबरेली में सीएम योगी का बड़ा बयान, गांधी परिवार को लेकर कही यह बात

रायबरेली. गांधी परिवार को रायबरेली के पिछड़ेपन के लिए जिम्मेदार बताते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर खूब जुबानी तीर छोर छोड़े। उन्होंने कहा कि रायबरेली कहने के लिए तो वीआईपी क्षेत्र है, लेकिन अन्य जनपदों से तुलना करें तो पता चलता है कि शाही परिवार की वजह से जिला बुनियादी सुविधाओं से वंचित है। मुख्यमंत्री ने कहा कि 2014 तक देश में यूपीए की सरकार थी, गांधी परिवार के पास ही नेतृत्व था। यहां की सांसद देश-दुनिया में जानी जाती थीं, लेकिन उन्होंने यहां के लिए कोई योजना नहीं दी। उस समय के प्रधानमंत्री कह रहे थे कि देश के संसाधनों पर मुसलमान का हक है। योगी ने कहा कि बटाला कांड पर तो उनके आंसू आये, लेकिन गरीबों के लिए नहीं।
राणा बेनी माधव की धरती को प्रणाम करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपना भाषण शुरू किया। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी कहते थे कि मैं 100 रुपये भेजता हुं तो लोगों के पास 10 रुपये पहुंचते हैं। आज किसानों के खाते में 4000 रुपये आते हैं, यह है बीजेपी का विकास। रायबरेली के लाखों लोगों को गैस कनेक्शन मिल रहा है। गरीबों के लिए अनेक योजनाएं हैं। नहरों में पानी पहुंच रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जब विकास भारतीय जनता पार्टी की सरकार करवाएगी तो वोट पर भी अधिकार बीजेपी का ही होना चाहिए।
आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब मिलेगा
मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस सरकार में अयोध्या, काशी, मथुरा में आतंकी हमला हुआ था। मोदी के सरकार में कोई आतंकी हमला हुआ। हमने आतंकियों को गोली मारने का काम किया। शाही परिवार आतंकी पर आंसू बहाता रहा है। उनको हमेशा आंसू बहाने पड़ेगा, क्योंकि बीजेपी सरकार में आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब मिलता रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो