scriptशादी के बाद यहां से राजनीति करेंगी अदिति सिंह, सियासी पारी को लेकर कही ये बात | congress mla aditi singh statement on politics after marriage | Patrika News

शादी के बाद यहां से राजनीति करेंगी अदिति सिंह, सियासी पारी को लेकर कही ये बात

locationरायबरेलीPublished: Nov 18, 2019 06:52:30 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

उत्तर प्रदेश के रायबरेली से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह 21 नवंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगी

शादी के बाद यहां से राजनीति करेंगी अदिति सिंह, सियासी पारी को लेकर कही ये बात

शादी के बाद यहां से राजनीति करेंगी अदिति सिंह, सियासी पारी को लेकर कही ये बात

रायबरेली. उत्तर प्रदेश के रायबरेली से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह (Aditi Singh) 21 नवंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगी। उनकी शादी पंजाब के कांग्रेस विधायक अंगद सैनी से होगी। अंगद और अदिति दोनों ही पहली बार विधायक बने हैं। ऐसे में क्या शादी के बाद भी अदिति की सियासी पारी जारी रहेगी या फिर वे इसे अलविदा कह कर नई पारी की शुरूआत करेंगी, इस पर अदिति ने अपना रुख स्पष्ट किया है।
एक इंटरव्यू में अदिति ने कहा है कि वे शादी के बाद भी उत्तर प्रदेश की राजनीति में अपना सफर जारी रखेंगी। वहीं उनके होने वाले पति अंगद सैनी भी पंजाब से अपनी राजनीति को आगे भी कायम रखेंगे। यही नहीं वह और अंगद एक-दूसरे के क्षेत्र में भी काम करेंगे। अदिति ने कहा कि यह शादी उनके स्वर्गीय पिता अखिलेश सिंह ने तय की थी। वहीं शादी की तैयारियों पर अदिति ने बताया कि यह उनकी तरफ से लो की अफेयर रहेगा। पिछले ही साल उनके पिता की मृत्यु हो गई थी जिस कारण शादी को लो की अफेयर में पूरी करने की कोशिश की जाएगी।
अदिति से तीन साल छोटे हैं अंगद

अदिति का जन्म 15 नवंबर 1987 को हुआ है जबकि अंगत का जन्म 23 अक्तूबर 1990 को हुआ है, यानि अदिती से अंगत 3 वर्ष छोटे हैं। अंगद पंजाब की नवांशहर विधानसभा सीट से विधायक चुनकर आए हैं, वे पहली बार विधायक बने हैं। अंगद से पहले उनकी माता गुरइकबाल कौर और पिता प्रकाश सिंह पंजाब कि नवांशहर विधानसभा सीट से विधायक थे। विधायक बनने से पहले अंगद शहीद भगत सिंह नगर के जिलाव युवा कांग्रेस अध्यक्ष और सचिव रह चुके हैं। 2017 के पंजाब विधानसभा चुनावों में अंगद सिंह ने अकाली दल के प्रत्याशी जरनैल सिंह वाहिद को 3,323 वोटों से हराया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो