scriptशहीद अजयपाल के परिजनों को कांग्रेस विधायक ने सौंपा पांच लाख का चेक | Congress MLA handed five lakh checks to family of Shaheed Ajaypal | Patrika News

शहीद अजयपाल के परिजनों को कांग्रेस विधायक ने सौंपा पांच लाख का चेक

locationरायबरेलीPublished: Sep 18, 2017 04:27:15 pm

Submitted by:

shatrughan gupta

अदिति सिंह ने कहा कि शहीद अजय पाल सिंह ने देश के लिए शहीद होकर जिले का पूरे देश में मान बढ़ाया है। हम उन पर गर्व महसूस करते हैं।

Congress MLA Aditi Singh

Congress MLA Aditi Singh

रायबरेली. कांग्रेस से सदर विधायक अदिति सिंह सोमवार दोपहर 12 बजे शहीद अजय पाल सिंह उर्फ कुलदीप सिं के घर पहुंची। इस दौरान उन्होंने शहीद के परिवार को ढांढस बंधाते हुए पांच लाख रुपए की आर्थिक सहायता का चेक दिया। शहीद के परिवार के साथ दु:ख साझा करते हुए कांग्रेस सदर विधायक अदिति सिंह ने कहा कि वह हमेशा शहीद अजयपाल सिंह के परिवार के साथ हैं। उन्हें कभी भी किसी प्रकार की समस्या नहीं होने दी जाएगी। अदिति सिंह ने कहा कि जिले की मिट्टी के लाल के जाने का गम हम सबको है, लेकिन शहीद अजय पाल सिंह ने देश के लिए शहीद होकर जिले का पूरे देश में मान बढ़ाया है। हम उन पर गर्व महसूस करते हैं।
अब इस परिवार की जिम्मेदारी मेरी
अदिति सिंह ने कहा कि भारत मां के लिए प्राणों को न्यौछावर करने वाले शहीद अजयपाल सिंह को मेरा शत-शत नमन है। उनकी शहादत हमारे लिए प्रेरणा है। उनका नाम इतिहास के पन्नों में अमर हो गया है। कांग्रेस विधायक ने कहा कि रायबरेली सदैव से त्याग और बलिदान की धरती रही है। उन्हें इस बात का गर्व है कि वह ऐसे क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करती हैं, जहां शहीद अजयपाल सिंह जैसे वीर सपूत जन्म लेते हैं। आज से शहीद अजयपाल सिंह के परिवार की जिम्मेदारी मेरी है और मेरे द्वारा जो कुछ संभव हो पाएगा, वह मैं करूंगी। इस दौरान कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने शहीद के परिवार को पांच लाख रुपए का चेक सौंपा।
जम्मू के अखनूर सेक्टर में हो गए थे शहीद
बता दें कि जिले के भदोखर थाने के फत्तेपुर मजरे सराय मोहम्मद शरीफ गांव के राजपूताना रेजिमेंट के जांबाज वीर सपूत अजयपाल सिंह उर्फ कुलदीप सिंह बीते सात सितम्बर को जम्मू के अखनूर सेक्टर में आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान शहीद हो गए थे। इस मौके पर सदर विधायक अदिति सिंह के साथ पूर्व प्रधान धुन्नी, नेता गुन्दा, देवेन्द्र प्रताप सिंह, भूपेन्द्र सिंह पूर्व प्रधान, सूरजदीन, भोलू भाई, ब्रजेन्द्र बहादुर सिंह, चिन्टू सिंह, शमशेर सिंह एवं तमाम ग्रामीण व कांग्रेस नेता मौजूद रहें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो