कांग्रेस पार्टी ने किसानों का समर्थन करते हुये फिर खोला भाजपा सरकार के खिलाफ मोर्चा

Madhav Singh

Updated: 04 Dec 2019, 08:04:00 PM (IST)

Raebareli, Raebareli, Uttar Pradesh, India

रायबरेली . कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार को देश और प्रदेश की समस्याओं को लेकर पूरी तरह से घेरने में लगी है। फिर चाहे किसान, महगांई एवं देश की अन्य समस्या हो सभी मुददों के लेकर आन्दोलन करती नजर आ रही है। आज गन्ने का समर्थन मूल्य बढ़ाए जाने और पराली जलाए जाने को लेकर किसानों पर दर्ज हुए मुकदमे को वापस करने के लिए कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन किया। जिलाध्यक्ष पंकज तिवारी की अगुवाई में सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा।

पराली जलाए जाने को लेकर किसानों पर दर्ज हुए मुकदमे को वापस ले

तिलक भवन स्थित कांग्रेस कार्यालय से सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ता हाथों में झंडा और तख्ती बैनर लेकर शहर में प्रदर्शन करने के साथ ही पीएम और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और कलेक्ट्रेट पहुँचकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा।कार्यकर्ताओ की मांग थी कि गन्ने का समर्थन मूल्य 450 रूपए प्रति कुंतल किया जाए साथ ही किसानों द्वारा पराली जलाए जाने को लेकर जो मुकदमे दर्ज हुए हैं उन मुकदमों को सरकार वापस ले।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned