script

अब इस भाजपा प्रत्याशी का नामांकन निरस्त करने की उठी मांग, सोनिया गांधी को लेकर भी खड़े हुए सवाल

locationरायबरेलीPublished: Apr 20, 2019 06:11:27 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह के नामांकन को लेकर मचा हंगामा, सोनिया गांधी के नामांकन में उनके नाम को लेकर आई गड़बड़ी
 

Demand for cancelation nomination of Dinesh Pratap Singh in raebareli

अब इस भाजपा प्रत्याशी का नामांकन निरस्त करने की उठी मांग, सोनिया गांधी को लेकर भी खड़े हुए सवाल

रायबरेली. लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह के नामांकन को लेकर हंगामा मचा हुआ है। पर्चा खारिज कराने के लिए कांग्रेस पार्टी के लोगों ने जिलाधिकारी एवं निर्वाचन अधिकारी नेहा शर्मा से मुलाकात की। रायबरेली में सोनिया गांधी के नामांकन में उनके नाम को लेकर गड़बड़ी सामने आई है। इसलिए उनके नामांकन पर भी कई तरह के सवाल खड़े किए जा रहे हैं। वहीं अमेठी में राहुल के नामांकन में कुछ गड़बड़ी पाई गई है जिसको लेकर उनके नामांकन को भी रद्द करने के मांग की जा रही है।

सोनिया गांधी के प्रतिनिधि केएल शर्मा ने भाजपा प्रत्याशी एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह पर यह आरोप लगाया गया है कि यह पहले कांग्रेस के एमएलसी हैं। इसलिए इनको सबसे पहले अपने पद से इस्तीफा देना होगा तब यह भाजपा में लोकसभा चुनाव के लेकर अपना नामांकन कर सकते हैं। वह एक साथ दो जगह पर काबिज नहीं हो सकते हैं।

सोनिया गांधी के प्रतिनिधि केएल शर्मा और उनके वकील कलेक्ट्रेट परिसर में जाकर निर्वाचन अधिकारी से मुलाकात की और अपनी पूरी बात रखी। जिस पर निर्वाचन अधिकारी और एवं जिला अधिकारी नेहा शर्मा ने सोमवार तक का समय दिया है। अब अगली सुनवाई सोमवार को होगी। यह निर्णय सोमवार को ही तय होगा कि क्या दिनेश प्रताप सिंह एमएलसी पद छोड़ेगे या उनका नामांकन रद्द किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो