scriptDevelopment works in Rae Bareli will be completed on a quality war lev | रायबरेली में विकास कार्यो को गुणवत्तायुक्त युद्धस्तर व समयबद्ध तरीके से पूरा कराया जायेगा: डीएम माला श्रीवास्तव | Patrika News

रायबरेली में विकास कार्यो को गुणवत्तायुक्त युद्धस्तर व समयबद्ध तरीके से पूरा कराया जायेगा: डीएम माला श्रीवास्तव

रायबरेली में विकास कार्यो को गुणवत्तायुक्त युद्धस्तर व समयबद्ध तरीके से पूरा कराया जायेगा: डीएम माला श्रीवास्तव

रायबरेली

Published: April 16, 2022 11:28:36 pm

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

रायबरेली. जिलाधिकारी ने बचत भवन के सभागार मे आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि सरकार द्वारा चलाई जा रही लाभ परक योजनाओं को जागरूकता के साथ ही अंतिम छोर में बैठे गरीब पीड़ित व्यक्ति को शासन की सुविधाओं से लाभान्वित करना न्याय दिलाने के साथ ही जनपद में कानून व्यवस्था, शासन की योजनाओ व संकल्पों के अनुरूप आमजन को लाभ दिलाना, जनता की समस्याओ का निराकरण के साथ ही विकास की धारा को अन्तिम छोर तक बैठे व्यक्ति तक पहुचाये जाने की प्राथमिकता है।
रायबरेली में विकास कार्यो को गुणवत्तायुक्त युद्धस्तर व समयबद्ध तरीके से पूरा कराया जायेगा: डीएम माला श्रीवास्तव
रायबरेली में विकास कार्यो को गुणवत्तायुक्त युद्धस्तर व समयबद्ध तरीके से पूरा कराया जायेगा: डीएम माला श्रीवास्तव
जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव ने कलेक्ट्रेट स्थित ट्रेजरी में विधिवत किया कार्यभार ग्रहण

नवागंतुक जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव ने कलेक्ट्रेट स्थित ट्रेजरी में विधिवत कार्यभार ग्रहण किया। जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव वर्ष 2009 बैच के आई.ए.एस.अधिकारी है। आंध्र प्रदेश की रहने वाली जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव इससे पूर्व औरया, बहराइच, बस्ती जनपदों के जिलाधिकारी सहित विशेष सचिव निर्वाचन एवं अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी आदि कई महत्वपूर्ण पदो पर रह चुकी है।उन्होंने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि किसी भी प्रकार की अनियमताओ पर जांच कर नियमानुसार कार्यवाही होगी। जनपद के विकास कार्यो गुणवत्तायुक्त युद्धस्तर व समयबद्ध तरीके से पूरा कराया जाएगा। शासकीय कार्यो में शिथिलता, लापरवाही बरतने वाले अधिकारी एवं कर्मचारियों के विरूद्ध भी कठोर कार्यवाही की जायेगी। टीम भावना से कार्य कराये जायेंगे तथा अराजक तत्वों पर कड़ी नजर रखकर उनके विरूद्ध कार्यवाही भी की जायेगी। प्रेस प्रतिनिधियों द्वारा बताया गई समस्याओं अमित योजना द्वारा सिविल लाईन का कार्य तथा कई मार्गाे की दशा खराब है जिसे नियामानुसार दुरूस्त कराने की कार्यवाही की जायेगी।
शिकायतों व आईजीआरएस की समस्याओं पर दे विशेष ध्यान

डीएम ने कहा कि शिकायतों व आईजीआरएस की समस्याओं पर विशेष ध्यान देकर उसका गुणवत्ता पूर्वक निस्तारण कराया जायेगा। प्रदेश सरकार महिलाओं की सुरक्षा के लिए पूरी तरह से सजीदा है जिसमें शीर्ष प्राथमिकताओं के साथ समस्याओं पर ध्यान देने के साथ ही जन कल्याणकारी योजनाओं कों जन-जन तक पहुचना व लाभ पहुचना मेरी शीर्ष प्राथमिकताओं में से एक होगी। कार्यभार ग्रहण करने व बचत भवन में प्रेस वार्ता के दौरान मुख्य विकास अधिकारी प्रभाष कुमार, अपर जिलाधिकारी प्रशासन अमित कुमार, नगर मजिस्ट्रेट पल्लवी मिश्रा सहित बड़ी संख्या में मीडिया बन्धु उपस्थित थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

द्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ आज शुरू होगा BJP का मिशन गुजरात, मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी पहुंच रहेRajasthan: एंटी करप्शन ब्यूरो की सक्रियता से टेंशन में Gehlot Govt, अब केंद्र की तरह जांच से पहले लेनी होगी अनुमतिVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्मओडिशा में "भ्रूण लिंग" जांच गिरोह का भंडाफोड़, 13 गिरफ्तारमां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चAnother Front of Inflation : अडानी समूह इंडोनेशिया से खरीद राजस्थान पहुंचाएगा तीन गुना महंगा कोयला, जेब कटना तयसुकन्या समृद्धि योजना में सरकार ने किए बड़े बदलाव, जानें क्या है नए नियम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.