script

NTPC Boiler Blast: डीप्टी सीएम ने किया ऐसा काम जो मोदी और योगी भी नहीं कर पाए

locationरायबरेलीPublished: Nov 03, 2017 11:49:30 am

Submitted by:

Abhishek Gupta

प्रशासन की ओर से सहायता राशि का ऐलान तो पहले ही हो चुका है। सीएम योगी और पीएम मोदी ने भी आर्थिक मदद की घोषणा कर दी है.

Dinesh Sharma

Dinesh Sharma

रायबरेली. रायबरेली के ऊंचाहार में NTPC में हुए ब्लास्ट के बाद गंभीर रूप से घायल हुए लोगों की चौतरफा मदद के प्रयास किए जा रहे हैं। प्रशासन की ओर से सहायता राशि का ऐलान तो पहले ही हो चुका है। सीएम योगी और पीएम मोदी ने भी आर्थिक मदद की घोषणा कर दी है। यह राशि उन्हें जब मिलेगी तब मिलेगी, लेकिन यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने तत्काल रूप से इन लोगों को आर्थिक सहायता प्रदान की है।
ये भी पढ़ें- इस प्रत्याशी ने छेड़ा अनूठा प्रचार अभियान, कहा ‘दारू नहीं पिलाएंगे…

गुरुवार को यूपी के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और रायबरेली जिले के प्रभारी मंत्री नंद गोपाल नंदी जिला अस्पताल और निजी अस्पतालों में गंभीर रूप से धायल श्रमिकों की सेहत जानने के लिए पहुंचे थे। वो सभी से मिले और तत्काल बिना किसी विलंब से उन्हें 50-50 हजार रूपए के चेक दिए। यहां भर्ती अनिल कुमार, हंसराज और इंद्रपाल से डिप्टी सीएम ने मुलाकात की। और उनको 50-50 हजार रुपए का चेक दिया। इसके साथ ही उप मुख्यमंत्री ने सीएमओ डॉ. डीके सिंह और सीएमएस डॉ. एनके श्रीवास्तव से भर्ती श्रमिकों की सेहत के बारे में जानकारी ली। ब्लास्ट का दर्द तो ये श्रमिक इतनी आसानी से नहीं भूल पाएंगे। लेकिन तत्काल रूप से राहत राशि मिलने से इनके चेहरे पर थोड़ी सी राहत जरूर दिखी।
ये भी पढ़ें- पुलिस ने पकड़ा एसटीएफ का फर्जी दरोगा, पहले भी जा चुका है जेल

किसी तरह की लापरवाही नहीं बरती जाएगी-

डीप्टी सीएम ने इस मौके पर कहा कि हम इलाज में पूरा खर्च देंगे और किसी तरह की लापरवाही नहीं बरती जाएगी। प्रदेश सरकार मृतकों के परिवारीजनों और झुलसे श्रमिकों के साथ है। डिप्टी सीएम ने सीएमओ से कहा कि वे प्राइवेट अस्पतालों में भर्ती श्रमिकों को देखें और उन्हें मिल रहे इलाज के संबंध में भी देखें।

ट्रेंडिंग वीडियो