scriptडीएम ने की मतगणना की तैयारियों की समीक्षा, मतगणना स्थल पर जाकर कर्मचारियों और अधिकारियों से की बात | DM's review of the preparations for the counting of votes, visiting the votes counters, and talking to employees and officials | Patrika News

डीएम ने की मतगणना की तैयारियों की समीक्षा, मतगणना स्थल पर जाकर कर्मचारियों और अधिकारियों से की बात

locationरायबरेलीPublished: May 22, 2019 09:38:57 am

Submitted by:

Madhav Singh

डीएम ने की मतगणना की तैयारियों की समीक्षा, मतगणना स्थल पर जाकर कर्मचारियों और अधिकारियों से की बात
मतगणना कर्मियों की ड्यूटी को लेकर शक्त दिखी जिलाधिकारी नेहा शर्मा

डीएम ने ली जानकारी

डीएम ने की मतगणना की तैयारियों की समीक्षा, मतगणना स्थल पर जाकर कर्मचारियों और अधिकारियों से की बात

रायबरेली . लोकसभा चुनाव 2019 की 23 मई की सुबह 8 बजे से राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान गोरा बाजार में मतगणना की शुरुवात होगी । इसके लिए जिलाधिकारी नेहा शर्मा के अनुसार विधानसभा क्षेत्रवार 14- 14 टेबल लगाई गई है । सभी टेबल पर एक माइक्रो ऑब्जर्वर, मतगणना पर्यवेक्षक, मतगणना कर्मचारी एवं चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी भी इस काम के किये लगाये गए है। इसके अलावा अलग से टेबल पर दो दो अतिरिक्त माइक्रो ऑब्जर्वर भी काम करेंगे । दो दिन का परीक्षण पूरा होने के बाद अब 22 मई बुधवार को अंतिम दिन के प्रशिक्षण में सभी 456 कर्मचारियों को प्रशिक्षण में शामिल होने के भी आदेश दिए गए हैं । मतगणना के प्रशिक्षण के बाद मतगणना कर्मियों को विधानसभा क्षेत्र वार मतगणना के लिए ड्यूटी भी दी जाएगी ।इसके अलावा अन्य कार्यो के लिए भी निर्देश भी दिए जाएंगे ।
मतगणना की तैयारियों को लेकर डीएम ने दिए सख्त निर्देश

 

सीडीओ राकेश कुमार ने बताया कि बुधवार को सभी 456 मतगणना कर्मचारियों को प्रशिक्षण में बुलाया गया है । कर्मचारियों को विधानसभा क्षेत्र वार मतगणना की ड्यूटी भी दी जाएगी जो कर्मचारी नहीं आएगा उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।
जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने क्या कहा

जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने मतगणना स्थल पर जाकर मौका मुआयना किया ,और सभी ड्यूटी पर लगे कर्मचारियों और अधिकारियों से बात भी की और निर्देश भी दिए हैं कि किसी भी प्रकार का कोई भी मामला सामने नहीं आना चाहिए जिससे प्रशासन की बदनामी हो और सभी कर्मचारी अधिकारी अपनी ड्यूटी को बखूबी अच्छी तरह से निभाने की कोशिश करें । और अगर किसी प्रकार की भी कोई कर्मचारी या अधिकारी गलती करता है तो उसके खिलाफ प्रशासन सख्त कानूनी रूप से कार्रवाई करेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो