script

किशोरी के साथ दुष्कर्म में विफल होने पर रेत दिया गला

locationरायबरेलीPublished: Feb 20, 2019 10:34:13 pm

Submitted by:

Madhav Singh

किशोरी के साथ दुष्कर्म में विफल होने पर रेत दिया गला, 24 घंटे के अंदर पुलिस ने गला रेतने वाले आरोपियों को पकड़ा

किशोरी के साथ दुष्कर्म

किशोरी के साथ दुष्कर्म में विफल होने पर रेत दिया गला

रायबरेली . बछरावां थाना क्षेत्र के एक गांव में उस समय हड़कम्प मच गया गया था जब मंगलवार की रात को सुनसान जगह पर एक युवक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की लेकिन जब युवक विफल हो गया तो आरोपित ने उसका गला रेत कर फरार हो गया था। जब यह मामला पुलिस अधिक्षक की जानकारी में आया तो एसपी ने थाने की पुलिस को जल्द-जल्द इन सभी आरोपी को पकड़ने का आदेश दिया और पुलिस ने इसे चुनौती मानते हुये तुरन्त दबिस दी और उसमें दो अभियुक्तों को गिरफतार कर लिया गया है तीसरे आरोपी को पकड़ने की पुलिस दबिस दे रही है जल्द आरोपी पकड़ा जायेगा।
पूरा मामला यह है कि पीड़ित अपनी छोटी बहन को साथ लेकर खेत गई थी। तभी घात लगाये बैठे गांव के रामकुमार ने उसे पकड़ लिया और जबरन खेत में खीचनें लगा। तभी वहां खड़ी छोटी बहन यह सब देखकर चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया जिस पर राजकुमार किशोरी का गला धार धार हथियार से रेत कर भाग निकला । गांव के लोग व परिवार जन मौके पर पहुंचे तो देखा कि पीड़ित खून से लथपथ खेत में पड़ी थी पहले उसे बछरावा सीएससी फिर जिला अस्पताल लाया गया हालत गंभीर होने पर मंगलवार को से ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। फिलहाल पीड़ित किशोरी ने दुष्कर्म के प्रयास की बात अपने बयान में कही है। जबकि उसके पिता ने सिर्फ जानलेवा हमला किए जाने की तहरीर पुलिस को दी । जिसमें राम कुमार के अलावा उसके दो भाइयों को भी आरोपित बनाया गया था।
24 घंटे के अंदर पुलिस ने गला रेतने वाले आरोपियों को पकड़ा

बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत राजा मऊ गांव में कल युवती के ऊपर जानलेवा हमला करने वाले अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि तीन अभियुक्तों में से 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है व तीसरे की गिरफ्तारी जल्दी कर ली जाएगी। पुलिस अधीक्षक ने घटना के विषय में बताया कि इन लोगों की पुरानी रंजिश चल रही थी जिसके चलते सत्यनारायण, विजय व राम कुमार ने लड़की के ऊपर जान से मारने की नियत से हमला किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो