नाले में गांव के युवक का शव मिलने से परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर लगाया था जाम

नाले में गांव के युवक का शव मिलने से परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर लगाया था जाम

By: Madhav Singh

Published: 18 Jan 2021, 11:25 AM IST

रायबरेली . भदोखर थाना क्षेत्र के एक गांव में युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में नाले में शव मिला था।सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया था । युवक के शव का पीएम होने के बाद परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाते हुए शव को पुलिस लाइन - मटिहा संपर्क मार्ग पर शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया था । जाम लगाने की सूचना मिलते ही सीओ डॉ अंजनी चतुर्वेदी के साथ भदोखर थाने की पुलिस व शहर कोतवाल भी पहुंच गए । पुलिस ने ग्रामीणों को समझा - बुझाकर शांत कराया और जाम खुलवाया, इसके बाद परिजनों ने युवक के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

नाले में गांव के युवक का शव मिलने से परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

पूरा मामला यह है कि मछेछर गांव के पास एक नाले में गांव के ही एक युवक प्रदुमन चौहान 19 वर्ष का शव देखा गया था। की सुचना गांव के लोंगो ने परिजनों और पुलिस को दी थी। बताया जाता है कि सुबह लगभग घर से निकला था । लगभग दो घंटे तक वापस घर न आने परपरिजनों ने उसकी खोजबीन शुरूकर दी, लेकिन युवक का कही कोई सुराग नहीं लगा । करीब तीन घंटे बाद युवक का शव नाले में शव पड़ा हुआ था ।


परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर लगाया था जाम

इस घटना की सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नाले से निकालकर पीएम के लिए भेज दिया था । देर शाम शव का पीएम होने के बाद परिजनों को सौंप दिया था । ग्रामीणों के साथ मिलकर परिजनों ने युवक के शव को मटिहा - पुलिस लाइन रोड पर गांव के पास ही सड़क पर जाम लगा दिया । जाम की खबर सुनते ही पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मच गया । मौके पर सीओ सदर डॉ अंजनी चतुर्वेदी के साथ इंस्पेक्टर रामआशीष उपाध्याय एवं शहर कोतवाल अतुल कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए । पुलिस कर्मियों ने परिजनों को समझा - बुझाकर जाम खुलवाया और शव का अंतिम संस्कार कराया गया । परिजनों का आरोप था कि युवक की हत्या करके शव को नाले में फेंका गया है । पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है ।

Show More
Madhav Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned