सपा के पूर्व कैबिनेट मंत्री के मुनीम से पांच लाख की हुई लूट ,बदमाशो ने पुलिस को दी खुली चुनौती

सपा के पूर्व कैबिनेट मंत्री के मुनीम से पांच लाख की हुई लूट ,बदमाशो ने पुलिस को दी खुली चुनौती

By: Madhav Singh

Updated: 19 Jan 2019, 11:26 AM IST

Raebareli, Raebareli, Uttar Pradesh, India

रायबरेली. बेखौफ बदमाशों ने शहर कोतवाली पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को चुनौती देते हुये सपा विधायक व पूर्व कैबिनेट मंत्री के मुनीम से कटटे की बट से पहले हमला किया घायल होने के बाद उससे बैग में रखे करीब पांच लाख रुपए लूटकर पैदल ही मौके से भाग गए।

घटना स्थल के आसपास के फुटेज से हो सकता है बदमाशों का खुलासा


शहर में लगातार लूट और चोरियों से शहर के निवासी पुलिस की कानून व्यवस्था से जनता में काफी आक्रोश है। कल रात में हुई लूटकांड की घटना के बाद शहर कोतवाली पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की लापरवाही सामने आयी है जिससे पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है। फिलहाल घटना के बाद मौके पर एसपी के साथ भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया था जिससे घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खांगलने में जुटी हुई है। पुलिस को बदमाशों के बारे में कुछ जानकारियां भी मिली है।

बदमाशों ने सरेशाम लूट की घटना को अंजाम देकर, पुलिस को दी खुली चुनौती

 

पूर्व कैबिनेट मंत्री डा. मनोज कुमार पाण्डेय के मुनीम शिवकुमार निवासी नकफुलहा प्रयागराज से पेमेंट लेकर ट्रेन से रेलवे स्टेशन पर उतरा था। इसी बीच मुनीम ने रेलवे स्टेशन के बाहर निकलते ही चंद कदम की दूरी पर बदमाशों ने सरेशाम लूट की घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुलेआम चुनौती दी है। गुरूनानक नगर मोहल्ले की गली में पैदल खड़े तीन युवकों ने बड़े ही शातिराना अंदाज में वारदात को अंजाम दिया और पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की कलई खोल दी। शहर के बीचों बीच में सरेशाम हुई लूटकांड की घटना के बाद व्यापारी भी दहशत में आ गए है। वहीं गुरुनानक नगर व विशंभर मार्केट के पीछे स्थित अन्नर्पूर्णा मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने में जुटी हुई है। सरेशाम लुटेरों द्वारा दी गई घटना गांधी धर्मशाला के पास और विशंभर मार्केट के पीछे लगे सीसीटीवी कैमरों में बदमाशों के कुछ फुटेज पुलिस को मिले है, लेकिन उन फुटेजों के आधार पर कोई ठोस सुराग नहीं लग रहा है, क्योंकि फुटेज में बदमाशों का चेहरा साफ नहीं आ रहा है। इससे पुलिस को बदमाशों का सुराग लगाने में काफी समस्या हो रही है।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned