scriptएसपी की फटकार से दो सप्ताह बाद गैंगरेप का दर्ज हुआ केस, आरोपी फरार | gangrape with girl in raebareli up hindi crime news | Patrika News

एसपी की फटकार से दो सप्ताह बाद गैंगरेप का दर्ज हुआ केस, आरोपी फरार

locationरायबरेलीPublished: Sep 11, 2018 12:07:57 pm

जिले के नसीराबाद थाने में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां 12 दिनों बाद गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है ।

raebareli

एसपी की फटकार से दो सप्ताह बाद गैंगरेप का दर्ज हुआ केस, आरोपी फरार

रायबरेली. जिले के नसीराबाद थाने में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां 12 दिनों बाद गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है । नसीराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में बीती 29 अगस्त को शौच के लिए एक नाबालिग किशोरी को दो युवकों ने रास्ते में दबोच लिया और बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया । किशोरी के विरोध करने पर युवकों ने उसे जान से मारने की धमकी दी । दरिंदों के चंगुल से छूटने के बाद घर पहुंची किशोरी ने परिजनों को आपबीती बताई तो परिजन दंग रह गए। पिता ने थाने में नामजद तहरीर दी लेकिन पुलिस ने केस दर्ज किया। बाद में एसपी की फटकार के बाद पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

थाना क्षेत्र के गांव में बीती 29 अगस्त को एक 13 वर्षीय किशोरी शौच के लिए गई थी। तभी वहां पहले से घात लगाए हुए बैठे गांव के दो युवक वीरेंद्र पुत्र रामनिवाज व सुरेंद्र ने उसे दबोच लिया और सुनसान स्थान पर ले जाकर उसके साथ दुराचार किया। किशोरी के विरोध करने पर युवकों ने उसे जान से मारने की धमकी दी । बाद में पीड़िता किसी तरह घर पहुंची तो घटना की जानकारी परिजनों को हुई । तब पीड़िता के पिता थाने पहुंचे और घटना की तहरीर दी लेकिन पुलिस ने जांच के नाम पर उसे टाल दिया तब पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई । पुलिस अधीक्षक की फटकार के बाद पुलिस ने घटना के 12 दिनों बाद संबंधित धाराओं में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया । अब उसकी तलाश शुरू कर दी गई है । एसओ राकेश सिंह यादव ने बताया कि दो युवक वीरेंद्र सुरेंद्र के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया है । मामले की जांच पड़ताल की जा रही है ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो