scriptप्रेमिका ने बहाने से बुलाकर कराई थी प्रेमी की हत्या | Girlfriend called boyfriend by trick and planned murder | Patrika News

प्रेमिका ने बहाने से बुलाकर कराई थी प्रेमी की हत्या

locationरायबरेलीPublished: Nov 11, 2018 05:43:09 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

युवक की धमकी से डरी प्रेमिका ने यह बात दूसरे साथियों से बताया और प्रेमी की हत्या की साजिश रच डाली।

murder

प्रेमिका ने बहाने से बुलाकर कराई थी प्रेमी की हत्या

रायबरेली. प्रेमी की धमकी से डरी प्रेमिका ने अपने प्रेमी को ही मौत के घाट उतार दिया। इस बात का खुलासा यहां शनिवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह ने बताया कि बीती 26 अक्टूबर को सरेनी थाने के मदाखेड़ा गांव के रहने वाला युवक अजय कुमार लोधी पुत्र स्व. देशराज का गांव की एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक ने जब युवती से शादी का दबाव बनाया तो उसने इंकार कर दिया। इस बात से आहत होकर युवक ने युवती को धमकी दी कि अगर उसने कहीं और शादी की तो वह उसे जान से मार देगा।
…और अपने प्रेमी की हत्या की साजिश रच डाली
युवक की धमकी से डरी हुई प्रेमिका ने यह बात अपने दूसरे साथियों से बताया और अपने प्रेमी की हत्या कराने की साजिश रच डाली। बाद में प्रेमिका ने बहाने से युवक को अपने घर के पीछे बुलाया और अपने दो साथी अनुज कुमार पासी पुत्र पूसू निवासी बाबा का पुरवा व अमित कुमार पुत्र गुरुदयाल निवासी चित्ता का पुरवा मजरे मथुरपुर थाना सरेनी ने गमछे से उसका गला दबा दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसके शव को कंधे पर रखकर करीब एक किलोमीटर दूर ले जाकर उसे गंगा नदी में फेंक दिया। यही नहीं मृतक अजय कुमार का मोबाइल और अन्य सामान भी नदी में फेंक दिया।
…तो पूरा मामला स्पष्ट हो गया
पांच नवंबर को मथुरपुर गांव के पास गंगा नदी में युवक के कपड़े मिलने के बाद आशंका हुई तो पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु की तो पूरा मामला स्पष्ट हो गया। युवती ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। एएसपी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके जेल भेज दिया गया है। टीम में एसओ राकेश कुमार सिंह, एसआई अहमद अली, राजेश कुमार यादव आदि रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो