script

प्रेमिका ने प्यार में दिया धोखा तो उतार दिया मौत के घाट

locationरायबरेलीPublished: Dec 28, 2018 09:53:25 am

Submitted by:

Madhav Singh

प्रेमिका ने प्यार में दिया धोखा तो उतार दिया मौत के घाट,पुलिस और स्वाॅट टीम को मिली सफलता

रायबरेली

प्रेमिका ने प्यार में दिया धोखा तो उतार दिया मौत के घाट

रायबरेली। कहते है कि अगर कोई व्यक्ति किसी को प्यार करता है तो उसे यह एहसास हो जाता है कि वह अब हमारे सिवा किसी के बारे में न सोचे न देखे और केवल मेरी ही बन कर रहे । लेकिन शायद प्यार ऐसा नही कहता है क्योंकि सभी को अपनी स्वतंत्रता पसन्द होती है । इसी तरह एक मामला रायबरेली में आया जहां प्यार में धोखा मिलने से नाराज युवक ने उसे मौत के घाट उतार दिया था। बछरावां पुलिस और स्वाॅट टीम ने महिला के मर्डर के मामले में आरोपी युवक को गिरफतार करके जेल भेज दिया। पुलिस की मानें तो आरोपी ने पहले महिला का गला दबा का हत्या की गई थी। महिला जब बेहोश हो गई तो युवक ने महिला के उपर बांके से वार करके उसे मार दिया।
पुलिस और स्वाॅट टीम को मिली सफलता

पुलिस अधिक्षक सुनील कुमार सिंह ने पुलिस कार्यालय में घटना का पूरा खुलासा करते हुए बताया कि घटना 13 दिसम्बर की रात बछरावां थाना क्षेत्र के जहांगीरबाद की रहने वाली महिला तारावती की हत्या कर दी गई थी। इस पूरी घटना के खुलासे के लिए एसओ बछरावां रविन्द्र सिंह और जिले की स्वाॅट टीम के इंचार्ज राकेश सिंह ने अपनी पूरी टीम के साथ बुधवार की रात गांव के पास से घटना में शामिल आरोपी को दबोच लिया। एसपी के मुताबिक आरोपी संतोष कुमार को पकड़ा गया है, जो गांव का ही रहने वाला है।
पुलिस अधिझक सुनील कुमार सिंह का क्या कहना है

पुलिस ने बताया कि डेढ़ साल से आरोपी और मृतका के बीच आपसी प्रेम-प्रसंग का मामला काफी चल रहा था। कि तभी इस महिला का दूसरे व्यक्ति के उपर दिल आ गया और वह उससे भी प्यार करने लगी और उसके साथ आना जाना चालू कर दिया था। इस बात की जानकारी संतोष को हुई तो उसे यह बात बिल्कुल अच्छी नहीं लगी और वह मन ही मन उसे देख देख कर जलने लगा और उसकी हत्या कर अपने रास्ते से हटाने का भी मन बना लिया था। सन्तोष ने उस महिला को दूसरे के साथ रहने से भी मना किया था ऐसा करने से मना किया लेकिन वह नहीं मानी। घटना वाले दिन इसको लेकर दोनों के बीच कहासुनी भी हुई। इसके बाद आरोपी ने तारावती का गला दबा दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद उसके गले में बांके से करीब तीन वार करके उसे मार दिया। आरोपी की निशानदेही पर मृतका का मोबाइल, हत्या में प्रयोग किया गया बांका बरामद कर लिया है। एसपी ने घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को पांच हजार रुपये के ईनाम से पुरस्कृत करने की घोषणा की।

ट्रेंडिंग वीडियो