scriptस्वास्थ्य कर्मियों ने कोविड.19 टीकाकरण बढ़.चढ़कर करवाया, मुस्कराते हुए कहा कि आई एम ओ के मैं हूँ स्वस्थ | Health workers got Kovid .19 vaccination increased, got it done, smili | Patrika News
रायबरेली

स्वास्थ्य कर्मियों ने कोविड.19 टीकाकरण बढ़.चढ़कर करवाया, मुस्कराते हुए कहा कि आई एम ओ के मैं हूँ स्वस्थ

हरचन्दपुर सीएचसी से डीएम ने कोविड.19 टीकाकरण अभियान का किया शुभारम्भ
स्वास्थ्य कर्मियों ने कोविड.19 टीकाकरण बढ़ चढ़कर करवाया, मुस्कराते हुए कहा कि आई एम ओ के मैं हूँ स्वस्थ
 

रायबरेलीJan 16, 2021 / 09:34 pm

Madhav Singh

स्वास्थ्य कर्मियों ने कोविड.19 टीकाकरण बढ़.चढ़कर करवाया, मुस्कराते हुए कहा कि आई एम ओ के मैं हूँ स्वस्थ

स्वास्थ्य कर्मियों ने कोविड.19 टीकाकरण बढ़.चढ़कर करवाया, मुस्कराते हुए कहा कि आई एम ओ के मैं हूँ स्वस्थ

रायबरेली . जनपद में कोरोना से बचाव व सुरक्षा हेतु जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र हरचन्दपुर में पहुचकर कोविड.19 टीकाकरण के प्रथम चरण में स्वास्थ्य कर्मियों को लगाये जा रहे कोविड.19 टीकाकरण अभियान का शुभारम्भ किया।जनपद में अमावां, बछरावां, जगतपुर व हरचन्दपुर की सीएचसी पर चिकित्सक सहित स्वास्थ्य कमिर्यो ने बढ़.चढ़कर कोरोना वैक्सीन के टीके लगवाये।
हरचन्दपुर सीएचसी से डीएम ने कोविड.19 टीकाकरण अभियान का किया शुभारम्भ

जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र हरचन्दपुर में पहुचकर कोविड.19 टीकाकरण के प्रथम चरण में स्वास्थ्य कर्मियों को लगाये जा रहे कोविड.19 टीकाकरण अभियान का शुभारम्भ किया।उन्होंने कहा कि जनपद में चरणबद्ध तरीके से कोरोना वैक्सीन लगाई जायेगी। जिसकी समुचित तैयार पूर्ण है कोरोना वैक्सीन में टीकाकरण के दौरान जिन स्वास्थ्य कर्मियों का टीकारण किया जा रहा है उन्हें 30 मिनट तक औबर्जवेशन में रखा जाए रहा है तथा उनके स्वास्थ्य के बारे में भी जानकारी रखी जा रही है। जनपद में चल रहे कोविड.19 टीकाकरण भली.भांति सम्पन्न हो इसके लिए सभी व्यवस्थाओं को दुरूस्त रखने के साथ ही टीम.भावना भी जरूरी है। कोविड.19 टीकाकरण सकुशल सम्पन्न हो इसके लिए पूर्व में ही कोरोना वैक्सीन ड्राईरन;रिहर्सल की प्रक्रिया 2 चरणों में सकुशल पूर्ण किया जा चुका है।

जिलाधिकारी और एसपी श्लोक कुमार ने स्वास्थ्य के बारे में पूछा कुशल क्षेम

जिलाधिकारी ने हरचन्दपुर सीएचसी में जिन स्वास्थ्य कर्मियों का टीकाकरण किया जा चुका उनके स्वास्थ्य के बारे में कुशल क्षेम पूछा जिस पर स्वास्थ्य कर्मियों ने मुस्कराते हुए कहा कि सर आई एम ओके में स्वस्थ हूँ।
जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव ने मुख्य चिकित्साधिकारी डा. वीरेन्द्र सिंह को दिये निर्देश

जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव ने मुख्य चिकित्साधिकारी डा. वीरेन्द्र सिंह व मुख्य विकास अधिकारी अभिषेक गोयल को निर्देश दिये कि जिन कोविड.19 टीकारण केन्द्रों पर चिकित्सकों व अन्य स्वास्थ्य कर्मियों की ड्यूटी लगी है वह पूरी सर्तकता सुरक्षा के साथ टीकाकरण कराने का कार्य करें। उन्होंने निर्देश देते हुए कहा कि कोविड.19 टीकाकरण के समय वैटिंग रूम व औबर्जवेशन को दूर रखा जाए तथा कोविड.19 प्रोटोकाल का पालन के साथ ही सोशल डिस्टेंसिग व मास्क का प्रयोग पर विशेष ध्यान दिया जाए तथा आमजनमानस को जागरूक किया जाए कि दो खुराक जरूरी तभी सुरक्षा होगी पूरी। लोगों को बताया जाए कि कोविड.19 टीकाकरण पूरी तरह से सुरक्षित है तथा किसी भी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान न दें।

Home / Raebareli / स्वास्थ्य कर्मियों ने कोविड.19 टीकाकरण बढ़.चढ़कर करवाया, मुस्कराते हुए कहा कि आई एम ओ के मैं हूँ स्वस्थ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो