scriptरायबरेली में ट्रैक्टर में भिड़ी तेज रफ्तार कार, एक की मौत, एक ही परिवार के पांच सदस्य घायल | High speed car collided in tractor one killed | Patrika News

रायबरेली में ट्रैक्टर में भिड़ी तेज रफ्तार कार, एक की मौत, एक ही परिवार के पांच सदस्य घायल

locationरायबरेलीPublished: Oct 27, 2020 03:47:27 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

– हालत गंभीर देखते हुए सभी को ट्रॉमा सेंटर लखनऊ के लिए किया गया रेफर – घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया

रायबरेली में ट्रैक्टर में भिड़ी तेज रफ्तार कार, एक की मौत, एक ही परिवार के पांच सदस्य घायल

रायबरेली में ट्रैक्टर में भिड़ी तेज रफ्तार कार, एक की मौत, एक ही परिवार के पांच सदस्य घायल

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
रायबरेली. जिले के गुरुबक्शगंज थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात देदौर गांव के पास एक अनियंत्रित कार ट्रैक्टर के पीछे जा घुसी। इस घटना में कार सवार 5 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए जबकि एक 11 वर्षीय लड़के की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सभी घायलों को मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया, जहां हालत गंभीर देखते हुए सभी को ट्रॉमा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर किया गया है। जहां सभी का इलाज जारी है।

जानकारी के अनुसार, नगर कोतवाली क्षेत्र के सोनिया नगर निवासी मंगल प्रसाद की पत्नी गीता अपनी तीन बेटियों पारुल, मानसी, खूबी और बेटे मानस तथा इन्द्रानगर निवासी अपने देवर जीतेन्द्र और उसकी पत्नी अल्का के साथ अपनी कार से गुरुबक्शगंज थाना क्षेत्र के ठकुराइन खेड़ा गांव अपनी ननद के यहां मुण्डन कार्यक्रम में आई थी। रात में वापस रायबरेली जाते समय देदौर गांव के पास कार अनियंत्रित होकर आगे चल रहे ट्रैक्टर के पीछे घुस गई। इस घटना में कार सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

इस मामले में एसओ राज कुमार पांडेय ने बताया कि सूचना मिलते ही घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। एक बालक की मौत हुई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया है, उसके बारे में पता लगाया जा रहा। जल्द ही जानकारी कर विधिक कार्रवाई की जाएगी। बालक के शव का पोस्टमाटर्म कराया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो