पति रहता था बाहर, तो पत्नी ने युवक के साथ बना लिए अवैध संबंध, पता चलने पर पति ने किया...

अपने ही घर में उस युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा तो पति के होश उड़ गये।

By: Abhishek Gupta

Published: 07 Jun 2018, 09:54 PM IST

रायबरेली. ऊंचाहार कोतवाली में एक विवाहिता ने उस समय हंगामा खड़ा कर दिया जब वह अपने पति के होते हुए अपने प्रेमी के साथ कोतवाली में उसके साथ रहने की जिद पर अड़ गई। वह अपने पति को छोड़ गांव के एक दूसरे युवक के साथ रहने और उससे शादी करने की बात पर अड़ गई। पुलिस व परिजनों ने उसे लाख समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी। शाम तक मामले का पटाक्षेप नहीं हुआ था।

पति था शहर से बाहर, तो पत्नी ने बनाए अवैध संबंध-

मामला उंचाहार कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां पर तीन बच्चों की मां व 38 वर्षीय महिला का पति जालंधर, पंजाब में रोजगार करने जाता रहता है। इसी बीच महिला की गांव के ही एक 18 वर्षीय युवक से नजदीकियां बढ़ गईं। महिला का पति लगभग 15 दिन पहले बाहर से कमा कर अपने गांव लौटा, तो उसने पत्नी की करतूत देख ली। महिला को अपने ही घर में उस युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा तो पति के होश उड़ गये। इस पर उसने एतराज जताया तो पत्नी अपनी जिद पर अड़ गयी। महिला अपने बच्चों को छोड़कर गांव के ही युवक के घर चली गयी। जब इस मामले की गांव वालों को खबर लगी तो आसपास के गांवों में भी यह मामला चर्चा का विषय बन गया। इस पर गांव में पंचायत के जरिए मामले को निपटाने का प्रयास किया गया, लेकिन महिला अपनी जिद के आगे किसी की बात मानने को तैयार नहीं हुई।

मामला पहुंचा पुलिस तक-

शिकायत जब पुलिस को मिली तो महिला को कोतवाली बुलाया गया। वह कोतवाली पहुंची और यहां भी पति के साथ रहने के बजाय युवक के साथ जिंदगी बिताने की बात कहकर हंगामा शुरू कर दिया। उसने पति को धमकाया भी कि अगर उसे उसके प्रेमी के साथ नहीं रहने दिया गया तो वह जान दे देगी। कोतवाल धनंजय सिंह ने बताया कि महिला को समझाने का प्रयास किया जा रहा है। मामला प्रेम प्रसंग का है। अगर तहरीर मिलती है तो मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Show More
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned