scriptनशे के हालत में पति ने पत्नी को लाठी डंडे से पीटकर मार डाला, आरोपी गिरफ्तार | husband killed wife in gurubakshganj raebareli | Patrika News

नशे के हालत में पति ने पत्नी को लाठी डंडे से पीटकर मार डाला, आरोपी गिरफ्तार

locationरायबरेलीPublished: Sep 06, 2019 01:16:46 pm

गुरबख्शगंज थाना क्षेत्र के त्रिवेदी पुर गांव में एक नशेड़ी पति ने अपनी पत्नी की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

नशे के हालत में पति ने पत्नी को लाठी डंडे से पीटकर मार डाला, आरोपी गिरफ्तार

नशे के हालत में पति ने पत्नी को लाठी डंडे से पीटकर मार डाला, आरोपी गिरफ्तार

रायबरेली. गुरबख्शगंज थाना क्षेत्र के त्रिवेदी पुर गांव में एक नशेड़ी पति ने अपनी पत्नी की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर कई थानों की पुलिस के साथ साथ अपर पुलिस अधीक्षक भी घटनास्थल पर पहुंच गए थे और घटना से जुड़े सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

गुरबख्शगंज थाना क्षेत्र के त्रिवेदी पुर गांव में खून से लथपथ पड़ी इस महिला को गौर से देखिए इसका नाम रामदुलारी है। बताया जा रहा है कि इसके पति दिनेश नशे का आदी है अक्सर नशा करके परिवार में विवाद करता रहता है। बीती रात नशे की हालत में दिनेश अपने घर पहुंचा और किसी बात को लेकर पत्नी से वाद विवाद शुरू हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि नशे की हालत में दिनेश ने अपनी पत्नी पर लाठी-डंडे से पीटना शुरू कर दिया। देखते ही देखते पत्नी रामदुलारी ने दम तोड़ दिया जिसके बाद गांव में हड़कंप मच गया । वही आरोपी पति वारदात को अंजाम देने के बाद घर से फरार हो गया था। घटनास्थल की सूचना पर पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटना से संबंधित जानकारी इकट्ठा की । वही रायबरेली के पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगई की मानें तो पति दिनेश अक्सर नशे की हालत में परिवार के साथ मारपीट करता था और बीती रात नशे की हालत में घर पहुंचा जहां पत्नी से किसी बात को लेकर के विवाद हुआ जिसके बाद दिनेश ने लाठी-डंडों से पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी दिनेश को गिरफ्तार करने के लिए टीमें लगा दी गई है । गिरफ्तारी के बाद पता चल पाएगा कि आखिर बीती रात दिनेश ने पत्नी को क्यों पीट पीट कर मार डाला।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो