दोस्त की भाभी से थे शादी के पहले से अवैध संबंध, दोस्त को पता चला तो कर दी थी उसकी निर्मम हत्या

Madhav Singh

Updated: 12 Oct 2019, 09:44:56 PM (IST)

Raebareli, Raebareli, Uttar Pradesh, India

रायबरेली . सदर कोतवली पुलिस व सर्विलांस टीम को बड़ी कामयाबी उस वक्त हाथ लगी जब 28 सितंबर को सदर कोतवली क्षेत्र के खपरमलंग कब्रिस्तान में हुए हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए चार आरोपियों को त्रिपुला चैराहे से गिरफ्तार किया गया, वही पकड़े गए आरोपियों के पास से हत्या में उपयोग किये गए उपकरण को भी बरामद किया गया।

म्रतक शहनवाज की भाभी से उसकी शादी के पहले से थे अवैध संबंध

अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह ने इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया पुलिस की गिरफ्त में सदर कोतवली क्षेत्र के किला बाजार शेखवाड़ा निवासी शैफी, शरफराज, मो०उजैर, राशिद है। ये सभी ने शहर के तिलियाकोट निवासी शाहनवाज की 28 सितंबर को बड़ी बेहरहमी से गला रेत कर हत्या कर बड़ी आसानी से मौके से फरार हो गए थे। पकड़े आरोपियों से बड़ी ही सघनता से पूछताछ की गई। आरोपी शैफी ने बताया कि म्रतक शहनवाज की भाभी से उसकी शादी के पहले से अवैध संबंध थे जिसकी जानकारी शाहनवाज को हो गयी थी । सैफी और शहनवाज की भाभी की फोटो म्रतक शहनवाज के हाथ लग गयी थी जिसको लेकर लगातार सैफी और शहनवाज के बीच बातविवाद चल रहा था । जिसको लेकर अपने दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई और शरफराज के द्वारा म्रतक को पहले मोटर साइकिल में बैठाकर खपरमलंग कब्रिस्तान ले जाया गया। जंहा चारो ने मिलकर शहनवाज की हत्या कर दी और मौके से भाग निकले।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned