script

अवैध रूप से चल रही पेंट -पुट्टी फैक्ट्री का किया भंडाफोड़,तीन आरोपियो किया गिरफ्तार

locationरायबरेलीPublished: Mar 20, 2019 06:57:36 pm

Submitted by:

Madhav Singh

अवैध रूप से चल रही पेंट -पुट्टी फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, तीन आरोपियो किया गिरफ्तार

अवैध रूप से चल रही पेंट -पुट्टी

अवैध रूप से चल रही पेंट -पुट्टी फैक्ट्री का किया भंडाफोड़,तीन आरोपियो किया गिरफ्तार

रायबरेली . प्रदेश सरकार लगातार नकली सामान बनाने और बेचने वाले पर नकेल कसती रहती है। लेकिन इस तरह का सामान बनाने वाली फैक्ट्री लगातार अपना काम करती रहती है। ऐसे नकली सामान बनाने से सबसे ज्यादा नुकसान आम जनता की मेहनत की कमाई पर डाका डालते है। ऐसा ही एक मामला रायबरेली के मिल एरिया थाना क्षेत्र में आया जहां बिना रजिस्ट्रेशन के चल रही एक पेंट फैक्ट्री पर एसडीएम सदर शशांक त्रिपाठी ने पुलिस टीम के साथ छापेमारी की । छापेमारी के दौरान फैक्ट्री संचालन के कोई दस्तावेज नहीं मिलने पर फैक्ट्री सीज कर दी है। फैक्ट्री में काम कर रहे तीन मजदूरों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है।
अवैध रूप से चल रही पेंट -पुट्टी फैक्ट्री का किया भंडाफोड़,तीन आरोपियो किया गिरफ्तार

एसडीएम सदर शशांक त्रिपाठी को मिल एरिया थाना क्षेत्र में भरतपुरम रतापुर के पास अवैध रूप से पेंट फैक्ट्री चलने की खबर मिली । जहां मौके पर पहुंचे एसडीएम शशांक त्रिपाठी ने पुलिस टीम के साथ फैक्ट्री में छापेमार की साथ ही यह भी पता चला की फैक्ट्री में बिना रजिस्ट्रेशन के ही पेंट पुट्टी वह मकान रंगाई पुताई की सामग्री का निर्माण होता है।
छापेमारी में पेंट व पुट्टी निर्माण के लिए लाया गया भारी मात्रा में कच्चा माल बरामद

छापेमारी में पेंट व पुट्टी निर्माण के लिए लाया गया भारी मात्रा में कच्चा माल बरामद हुआ । जिसकी खरीद का कोई प्रपत्र फैक्ट्री में नहीं मिला । फैक्ट्री में रजिस्ट्रेशन के अलावा प्रदूषण संबंधी, फायर संबंधी ,व बिजली कनेक्शन सहित कोई भी कागजात नहीं मिले । जिसके चलते उप जिलाधिकारी द्वारा फैक्ट्री सील कर दी गई और फैक्ट्री में काम कर रहे तीन मजदूरों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था ।मिल एरिया थाना क्षेत्र में बिना रजिस्ट्रेशन के चल रही एक पेंट फैक्ट्री पर एसडीएम सदर शशांक त्रिपाठी ने पुलिस टीम के साथ छापेमारी की । छापेमारी के दौरान फैक्ट्री संचालन के कोई दस्तावेज नहीं मिलने पर फैक्ट्री सीजकर दी है । फैक्ट्री में काम कर रहे तीन मजदूरों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो