रायबरेली में पेड़ पर चढ़कर पत्तियां तोड़ रहे युवक की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत

रायबरेली में पेड़ पर चढ़कर पत्तियां तोड़ रहे युवक की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत

By: Madhav Singh

Published: 29 Dec 2020, 04:51 PM IST

रायबरेली . ऊँचाहार कोतवाली क्षेत्र के पूरे बाबा गांव के निकट पेड़ पर चढ़कर पत्तियां तोड़ रहे एक किशोर की 33 केवीए लाइन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई, वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। मृतक किशोर क्षेत्र के चौबेपुर मजरे इटौरा बुजुर्ग गांव में बुआ के यहां रिश्तेदारी में आया था।

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत

सलोन कोतवाली क्षेत्र के सूची चौकी के अंतर्गत खौसनहा मजरे सूची गांव निवासी संदीप उर्फ कल्लू 16 वर्षीय जो क्षेत्र के चौबेपुर गांव में दशरथ लाल के यहां रिश्तेदारी में आया था और मंगलवार की दोपहर पूरे बाबा के निकट सड़क किनारे जामुन के पेड़ पर चढ़कर बकरियों के लिए पत्तियां तोड़ने लगा तभी पेड़ के ऊपर से गुजरी 33 केवीए लाइन की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। कोतवाल विनोद सिंह ने बताया कि करंट की चपेट में आने से किशोर की मौत हो गई शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है।

रिश्तेदार दशरथ ने बताया

रिश्तेदार दशरथ ने बताया की मेरे यहां रिश्तेदारी में आया था और मंगलवार की दोपहर पूरे बाबा के निकट सड़क किनारे वह बकरियां चरा रहा था तभी वह जामुन के पेड़ पर चढ़कर बकरियों के लिए पत्तियां तोड़ने लगा, पेड़ के ऊपर से गुजरी 33 केवीए लाइन की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

Madhav Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned