रायबरेली में फिर हुआ एक दरोगा का 50 हजार रूपये घूंस मांगने का आडियों वायरल,दरोगा हुआ लाइन हाजिर

रायबरेली में फिर हुआ एक दरोगा का 50 हजार रूपये घूंस मांगने का आडियों वायरल,दरोगा हुआ लाइन हाजिर

By: Madhav Singh

Published: 03 Jan 2020, 09:48 PM IST

Raebareli, Raebareli, Uttar Pradesh, India

रायबरेली . उत्तर प्रदेश की सरकार पुलिस विभाग को करोड़ों रुपयें का बजट देती है साथ ही अधिक से अधिक सुविधायें देने की कोशिश करती रहती है। मुख्यमंत्री लगातार पुलिस विभाग की मीटिंग भी करते रहते है उन सभी बैठकों में बताने की कोशिश करते है कि जनता से मित्रवत व्यवहार करें और किसी भी प्रकार की घूंस मांगने और लेने का मामला नही आना चाहिये लेकिन पुलिस इस बात को मानने को तैयार नही है। ऐसा ही एक मामला आज रायबरेली में एक दरोगा का आडियों सोशल मीडिया में वायरल हुआ है जिसमें एक दरोगा एक मामले में घूंस मांग रहा है।

दरोगा हुआ लाइन हाजिर

जिले के गुरबख्श गंज थाने में तैनात दरोगा ने रेप के आरोपी को छोड़ने के लिए 50 हजार रुपए की मांग की। इस बीच पैसे मांगने का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद विभाग ने किरकिरी से बचने के लिए आरोपी दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया है। साथ ही साथ मामले की जांच सीओ लालगंज को सौंप गई है।

मोल भाव किया और बाद में 25 हजार रुपए में तय

गुरबख्श गंज थाने में तैनात दरोगा कामता प्रसाद का है। इन्होंने रेप के मामले में विवेचना के दौरान आरोपी के परिचित से रिश्वत के रूप में 50 हजार रुपए की मांग की। लेकिन आरोपी की आर्थिक स्थिति कमजोर होने के चलते दरोगा से इस मामले में मोल भाव किया और बाद में 25 हजार रुपए में तय हो गई।


अपर पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय का कहना है

अपर पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय का कहना है कि आरोपी दरोगा को लाइन हाजिर कर विधिक कार्यवाही की जांच सीओ लालगंज को दी गई है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned