रायबरेली में उमुख्यमंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री ने 562 नवनियुक्त सहायक अध्यापकों को वितरित किए नियुक्ति पत्र

रायबरेली में उमुख्यमंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री ने 562 नवनियुक्त सहायक अध्यापकों को वितरित किए नियुक्ति पत्र

By: Madhav Singh

Published: 17 Oct 2020, 09:40 AM IST

रायबरेली . उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ से निष्पक्ष एवं पारदर्शी भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा परिषद द्वारा संचालित परिषदीय विद्यालयों में नवनियुक्त 31277 सहायक अध्यापकों को नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम का वर्चुअल माध्यम से शुभारंभ करते हुए अपने कर कमलों से पांच नवनियुक्त सहायक अध्यापकों को नियुक्ति पत्र वितरित किया।

562 नवनियुक्त सहायक अध्यापकों कोवितरित किए नियुक्ति पत्र

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री व जनपद के प्रभारी मंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने एनआईसी में मुख्यमंत्री द्वारा वीडियों काॅन्फ्रेसिंग के माध्यम से लाइव प्रसारण देखा तथा जनपद रायबरेली के नवनियुक्त सहायक अध्यापकों को कलेक्ट्रेट के एनआईसी सभागार में 5 सहायक अध्यापको के पदों पर नियुक्त हुए सहायक अध्यापक अंजली, स्मिता मौर्या, पल्लवी परिहार, राघवेन्द्र प्रताप सिंह, गोपाल मिश्रा नियुक्ति पत्र वितरण किया तथा फिरोजगांधी के आडिटोरियम आयोजित कार्यक्रम में 557 जनपद में कुल 562 सहायक अध्यापकों को नियुक्ति पत्र वितरित किये गये।


उपमुख्यमंत्री ने कहा 3 वर्षो में 3 लाख 26 हजार से अधिक लोगों को दी गई सरकारी नौकरी

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि विगत 3 वर्षो में 3 लाख 26 हजार से अधिक लोगों को सरकारी नौकरी दी गई है रिक्त पदों के लिए सम्बन्धित विभागों को दिशा निर्देश जारी किये गये है कि जो भी पद रिक्त है उन पदों की नियुक्ति हेतु नियमानुसार शासन को सूचित करते हुए शासन द्वारा दिये गये निर्देशों के अनुसार रिक्त पदों के लिए कार्यवाही करने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि प्रथमिक विद्यालयों में विगत वर्षो में 50 लाख छात्र-छात्राओं का पंजीकरण कराया गया जो कि एक उपलब्धि है।

Show More
Madhav Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned