scriptवीवीआइपी जिले में शराबी पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला,पिटाई का वीडियो हुआ वायरल | In VVIP district, drunk husband beaten to death by wife, video of beat | Patrika News

वीवीआइपी जिले में शराबी पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला,पिटाई का वीडियो हुआ वायरल

locationरायबरेलीPublished: Jun 03, 2020 11:43:42 pm

Submitted by:

Madhav Singh

वीवीआइपी जिले में शराबी पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला,पिटाई का वीडियो हुआ वायरल

वीवीआइपी जिले में शराबी पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला,पिटाई का वीडियो हुआ वायरल

वीवीआइपी जिले में शराबी पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला,पिटाई का वीडियो हुआ वायरल,वीवीआइपी जिले में शराबी पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला,पिटाई का वीडियो हुआ वायरल,वीवीआइपी जिले में शराबी पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला,पिटाई का वीडियो हुआ वायरल

रायबरेली . वीवीआइपी जिले में जहां राजनीतिक पद पर महिलाओं का कब्जा है जैसे महिला सांसद, महिला नगर पालिका अध्यक्ष, महिला सदर विधायक लेकिन फिर भी जिले में महिलाएं सुरक्षित नहीं है लगातार हत्याएं और छेड़खानी जैसे मामले जिले में लगातार प्रकाश में आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला आज गुरुबख़्सगंज थाना क्षेत्र के कुटी गोपालदासपुर गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब पति की पिटाई से एक महिला की मौत हो गई।मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और आरोपी पति को हिरासत में ले लिए।ग्रामीणों ने बताया कि पति पत्नी में आये दिन विवाद होता रहता था और कल शाम से ही दोनों में झगड़ा हो रहा था और पति उसे बेरहमी से पीट रहा था।गांव वालों ने दोनों को समझा बुझाकर शांत भी कराया लेकिन आज सुबह पत्नी का शव मिला।पति की पिटाई का वीडियो वायरल होते ही मामले ने तूल पकड़ लिया।
वीवीआइपी जिले में शराबी पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला

रायबरेली के गुरुबख्गंज थाना क्षेत्र के कुटी गोपालदासपुर गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब घरेलू विवाद ने पति ने अपनी पत्नी को इतना पीटा की उसकी मौत हो गई।मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और आरोपी पति को हिरासत में ले लिया।जानकारी के अनुसार गांव निवासी धनराज शराब का लती था और आये दिन अपनी पत्नी संगीता को पिटता था।रोज की तरह मंगलवार की शाम को भी उसने अपनी पत्नी को जमकर पीटा गांव वालों ने दोनों को शांत कराया।बुधवार की सुबह उसकी पत्नी मृत अवस्था मे मिली।इसकी सूचना गांव के प्रधान को हुई और मामला पुलिस तक पहुचा तो मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और आरोपी पति को हिरासत में।मामले ने तब और तूल पकड़ लिया जब आरोपी का पत्नी को पीटते हुए वीडियो किसी ने बना लिया और उसे वायरल कर दिया।फिलहाल गांव वालों का कहना है कि मृतका की मौत उसके पति के पीटने से हुई है।
जिले के अपर पुलिस अधीक्षक हत्यारा नित्यानंद राय ने बताया

अपर पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय ने बताया कि गुरबख्श गंज थाने में एक महिला के पीट पीटकर कर हत्या होने की सूचना पुलिस को मिली थी, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में ले लिया गया है, साथ ही इस हत्या करने वाले पति को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया है। इस पूरी घटना का एक वीडियो मारपीट का वायरल हुआ था। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो