अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद की बैठक में बोला गया की देश,धर्म और समाज की अखंडता के लिए प्रतिबद्ध है हम सभी

अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद की बैठक में बोला गया की देश,धर्म और समाज की अखंडता के लिए प्रतिबद्ध है हम सभी

By: Madhav Singh

Published: 22 Nov 2020, 10:48 PM IST

रायबरेली . अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद की बैठक स्थानीय एम.जे.गर्ल्स इण्टर कालेज में सम्पन्न हुई। बैठक में मुख्य अतिथि राष्ट्रीय बजरंग दल प्रान्त महामंत्री अभिषेक तोमर ने कहा कि आज सम्पूर्ण देश कोरोना की महामारी से जूझ रहा है ऐसे में हम सबको सुरक्षित रहते हुए देश,धर्म और समाज की अखंडता के लिए प्रतिबद्ध होकर कार्य करना पड़ेगा।

अपने धर्म और संस्कृति की रक्षा हमारी जिम्मेदारी-अभिषेक तोमर

बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रान्त महामंत्री अभिषेक तोमर ने कहा कि आज सम्पूर्ण देश कोरोना की महामारी से जूझ रहा है ऐसे में हम सबको सुरक्षित रहते हुए देश,धर्म और समाज की अखंडता के लिए प्रतिबद्ध होकर कार्य करना पड़ेगा।जिस प्रकार से हिंदुओ को चिन्हित कर उनके धार्मिक स्थलों को,साधू सन्यासियों को व लव जिहाद के माध्यम से हिन्दू बहन बेटियों को निशाना बनाया जा रहा है उसके लिए हम सबको स्वंय संगठित होकर हथियार उठाकर लड़ना होगा क्योकि अपने परिवार, अपने धर्म,अपनी संस्कृति की रक्षा करना हमारी जिम्मेदारी है।

देश,धर्म और समाज की अखंडता के लिए प्रतिबद्ध है हम सभी

प्रान्त उपाध्यक्ष शोभना पाण्डेय ने कहा कि संगठित होकर ही देश, धर्म और समाज के हित के लिए कार्य किया जा सकता है।स्त्री की परिवार और समाज में महती भूमिका रही है।स्त्री ही है जो परिवार में संस्कार को पीढ़ी दर पीढ़ी आगे बढ़ाने का काम करती है और हम सबको भी प्रण लेना होगा कि संस्कार और संस्कृति को बढ़ाने के लिए रसोई से बाहर निकलेंगे। विशिष्ट अतिथि राष्ट्रीय महिला परिषद प्रान्त उपाध्यक्ष शोभना पाण्डेय व अध्यक्षता अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद जिलाध्यक्ष चंद्र कुमार बाजपेयी ने की।बैठक का संचालन वरिष्ठ उपाध्यक्ष रमेश चंद्र चौरसिया ने किया।

Show More
Madhav Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned