रायबरेली में घरेलू विवाद में कलयुगी बेटे ने पिता को धारदार हथियार से मौत के घाट उतारा। हत्यारा बेटा मौके से फरार

रायबरेली में घरेलू विवाद में कलयुगी बेटे ने पिता को धारदार हथियार से मौत के घाट उतारा, हत्यारा बेटा मौके से फरार

By: Madhav Singh

Published: 16 Sep 2020, 01:09 PM IST

रायबरेली . आज के युग में पिता-पुत्र के रिश्ते को समाज में स्तर कुछ पुत्र और कुछ पिता गिराते नजर आ रहे हैं। पुराने समय मे पहले पिता की आज्ञा मानकर लोग ऐसे बहुत से कार्य कर दिया करते थे जिससे समाज और देश में नाम हुआ करता था।लेकिन अब शायद ऐसा नहीं है। ऐसा ही एक मामला रायबरेली के सरेनी थाना क्षेत्र के पांडेयपुर गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब ट्यूबवेल पर मौजूद पिता व पुत्र की कहा सुनी हो गई।जिससे आवेश में आकर बेटे ने पिता के सिर दर्दपर खुरपी से वार कर दिया।जिससे कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई।ये देखा। हत्यारा मौके से फरार हो गया।आस पास के ग्रामीणो ने मामले की सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले के आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

घरेलू विवाद में कलयुगी बेटे ने पिता को धारदार हथियार से मौत के घाट उतारा

जानकारी के अनुसार जिले के सरेनी थाना क्षेत्र के पांडेयपुर निवासी राम किशोर सुबह सवेरे गांव के बाहर अपने ट्यूबवेल पर मौजूद थे।वही पर उनका छोटा बेटा राम नरायन घास काट रहा था।दोनों के बीच किसी मामले को लेकर कहासुनी हो गई और आवेश में आकर बेटे ने पिता के सिर पर हाथ मे मौजूद खुरपी से वार कर दिया।वार इतना गहरा था कि पिता की मौके पर ही मौत हो गई।ये देख राम नरायन मौके से फरार हो गया।आस पास के खेतों पर मौजूद ग्रामीणों ने मामले की सूचना मृतक के परिजनों व पुलिस को दी।हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुचा और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गया।

रायबरेली एसपी श्लोक कुमार ने बताया

एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि बेटा मानसिक रोगी था और उसने पिता पर खुरपी से वार कर उनकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया उसकी तलाश की जा रही है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Show More
Madhav Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned