वकीलों ने पेशकार के खिलाफ प्रशासन से की कार्रवाई की मांग,पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

पेशकार द्वारा दी गई गालियों से खफा अधिवक्ताओं ने पेशकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर पेशकार के खिलाफ कार्रवाई की मांग

By: Madhav Singh

Updated: 19 Feb 2021, 11:48 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

रायबरेली. Raebareli सदर तहसील (Sadar Tehsil) में तैनात पेशकार द्वारा एक अधिवक्ता को किसी मामले की जानकारी करते-करते अचानक पेशकार का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया और अधिवक्ता को भद्दी भद्दी गालियां दी ।पेशकार द्वारा दी गई गालियों से खफा अधिवक्ताओं ने पेशकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर पेशकार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। इस मामले को प्रशासन के गम्भीरता से लेते हुए पेशकार के खिलाफ एफआईआर सदर कोतवाली में दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़े: अब मोबाइल से Post Office में खोलिए अकाउंट, घर बैठे होंगे कई काम...

पेशकार ने अधिवक्ता को दी थी फोन पर भद्दी भद्दी गालियां

सदर तहसील में तैनात पेशकार द्वारा एक अधिवक्ता के मोबाइल फोन पर भद्दी - भद्दी गालियां दी गई और अधिवक्ता से अभद्रता की गई । मामले की जानकारी होने पर अधिवक्ता का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया । अधिवक्ताओं ने बैठक करके पेशकार के खिलाफ कार्रवाई की रुपेरखा तैयार करते हुए इस मामले में डीएम वैभव श्रीवास्तव (DM Vaibhav Srivastava) और एसपी श्लोक कुमार (SP Shlok Kumar) को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की थी। अधिवक्ताओं ने पेशकार के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराने की भी मांग की थी। मामले को बढ़ता देख एसपी श्लोक कुमार ने अधिवक्ताओं को आश्वासन दिया था और गुरुवार शाम को सदर कोतवाल अतुल सिंह से बात की गई तो बताया कि पेशकार के खिलाफ एफआईआर दर्ज (lodges FIR)हो गई है।

Show More
Madhav Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned