प्रेमी ने प्रेमिका के घर पर फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

- पुलिस, फारेंसिक टीम और सीओ लालगंज ने घटनास्थल का किया निरीक्षण

By: Neeraj Patel

Published: 13 Nov 2020, 02:27 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

रायबरेली. जिले में शुक्रवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में किशोर का शव कथित प्रेमिका के घर पर फांसी के फंदे पर लटकता पाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस, फारेंसिक टीम और सीओ लालगंज ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव का पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस पुरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

मामला गुरुबक्शगंज थानाक्षेत्र के पूरे दुनियांपत का पुरवा मजरे कोरिहर गांव का है। यहां के निवासी रामबहादुर के बेटे शुभम (17 ) का गांव की ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। किशोर शादी करने का दबाव बना रहा था, मना करने पर 7 नवंबर को फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था, लेकिन किशोरी और उसकी मां ने उसे बचा लिया था। उक्त घटना के बाद दोनों परिवारों के मध्य गांव में ही सुलह समझौता हो गया था और शुभम को उसके ननिहाल भेज दिया गया था। गुरुवार की दोपहर वह वापस आया था। रात में प्रेमिका के घर गया और कमरे की छ्त से लगे हुक से फंदा बनाकर फांसी पर झूल गया।

जब शुक्रवार की सुबह किशोरी के पिता ने शुभम का शव देखा तो उसके परिवारजनों और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची गुरुबक्शगंज थाना पुलिस, फारेंसिक टीम और सीओ लालगंज ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। एसओ संतोष कुमारी सिंह ने बताया कि प्रथमदृष्ट्या मामला आत्महत्या का ही प्रतीत हो रहा है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का स्पष्टीकरण हो पाएगा।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned