scriptजब 13 पत्नियों से नहीं भरा मन, तो 14वीं शादी के लिए उठाया ये कदम! | Man murders wife to 14th marry in udaari raebareli up | Patrika News

जब 13 पत्नियों से नहीं भरा मन, तो 14वीं शादी के लिए उठाया ये कदम!

locationरायबरेलीPublished: Oct 06, 2017 02:45:57 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

जब 13 पत्नियों से नहीं भरा मन, तो 14वीं शादी के लिए उठाया ये कदम!
 

wedding

wedding

रायबरेली. नसीराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम झूलामऊ मजरे उदारी गांव के जमील पुत्र अब्दुल अजीज के धान के खेत में एक 22 वर्षीय विवाहिता की लाश पाए जाने से सनसनी फैल गई।बाद में उसकी पहचान रेशमा पत्नी मुस्तकीम निवासी पूरे काले खां मजरे तेंदुआ गांव के रूप में हुई। बताते हैं कि मृतिका का विवाह 4 वर्ष पहले मुस्तकीम से हुआ था और तब उसकी वह तेसरी शादी थी।
मामला क्या है

ग्रामीणों के अनुसार 40 वर्षीय मुस्तकीम अय्याश किस्म का युवक है। जिसमें लड़की भगाकर निकाह करना ही अपना पेशा बना लिया है। मृतिका रेशमा के तीन महिने की छोटी सी पुत्री भी है। यही नहीं मुस्तकीम के अन्य पत्नियों से भी आधा दर्जन बच्चे हैं। घटना से पहले वह चौथी शादी करने के फिराक में था। जिसके चलते ही पत्नी पति में आए दिन विवाद होता रहता था। विवाहिता का एक मुकदमा न्यायालय में चल रहा है और मुकदमे की गवाही इसी महीने की 13 तारीख को थी। जिसमें रेशमा को बबलू के खिलाफ कोर्ट में गवाही देनी थी। इस बात को ध्यान में रखकर मुस्तकीम के शातिर दिमाग ने अपनी पत्नी की हत्या का षड्यंत्र रच डाला और उसकी हत्या कर शव गांव से 500 मीटर दूर एक धान के खेत में फेंक दिया और बाद में अपने दोस्त पर पत्नी के अपहरण व हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दिला दे दी थी। लेकिन शव पाए जाने के बाद थाने में पहुंचे मृतिका के भाई मलिक मोहम्मद व पिता सफ्तार पुत्र लाल मोहम्मद निवासी जिया सिंह का पुरवा मजरे ओड़वा हेमराजपुर कोतवाली जायस ने रेशमा के पति पर ही हत्या का आरोप लगाते हुए हत्या कर शव छुपाने की तहरीर दे दी ।तहरीर मिलते ही पुलिस ने आरोपी मुस्तकीम को गिरफ्तार कर इस सनसनीखेज मामले का खुलासा कर दिया ।
पुलिस का क्या कहना है

थाना प्रभारी बृज मोहन सिंह ने बताया कि शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी पति ने पत्नी की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या व सबूत छुपाए जाने का मामला दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो