बीजेपी नेता पर बदमाशों ने की फायरिंग,अपराधियों में नहीं है पुलिस का डर

बीजेपी नेता पर बदमाशों ने की फायरिंग,अपराधियों में नहीं  है पुलिस का डर
बीजेपी नेता पर बदमाशों ने की फायरिंग,अपराधियों में नहीं है पुलिस का डर

Madhav Singh | Publish: Sep, 08 2019 04:53:59 PM (IST) | Updated: Sep, 08 2019 05:03:08 PM (IST) Raebareli, Raebareli, Uttar Pradesh, India

बीजेपी नेता पर बदमाशों ने की फायरिंग,अपराधियों में नहीं है पुलिस का डर

रायबरेली . पुलिस के लाख शक्ति के बाद भी अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। ताजा मामला रायबरेली सदर का है। जहां बाइक सवार बदमाशों ने बीजेपी की महिला नेत्री के घर पर फायरिंग कर दहशत फैलाते हुए मौके से फरार हो गए। फिलहाल पीड़ित बीजेपी नेत्री ने पुलिस को सूचना दे दी है । लेकिन फायरिंग की इस घटना ने नेताओं के साथ-साथ आम जनमानस की सुरक्षा पर भी कई बड़े सवाल खड़े कर दिए है।

बीजेपी नेता पर बदमाशों ने की फायरिंग, अपराधियों में नहीं है पुलिस का डर

रायबरेली के शहर कोतवाली क्षेत्र के इंदिरा नगर पुलिस चौकी से चंद कदम दूर रहने वाली बीजेपी नेत्री शालिनी कनौजिया के पति जिला अस्पताल में प्रख्यात चिकित्सक हैं । बीती रात बेखौफ बदमाशों ने बीजेपी नेत्री के घर पर फायरिंग कर दी और फरार हो गए वारदात उस समय हुई जब उनके घर पर वह दोनों मौजूद नहीं थे बदमाशों की फायरिंग करते हुए वहां से भागने की फुटेज सीसीटीवी में कैद हो गई लेकिन उनके चेहरे लेकिन वह इतने शातिर से उन्होंने अपने चेहरे को सीसीटीवी से बचाकर रखा पीड़िता बीजेपी नेत्री के माने तो उनके घर पर रात में फायरिंग हुई और उन्हें दो खोखे पुलिस को सौंप दिए फिलहाल उन्होंने अपनी किसी से रंजिश होने से इनकार किया है।

सीओ सदर गोपीनाथ सोनी ने बताया

सीओ सदर गोपीनाथ सोनी ने बताया कि बीजेपी नेता के घर पर फायरिंग की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुँच गई थी और सीसीटीवी के फुटेज निकाल कर पुलिस जांच कर रही है। यह मामला इंदिरा नगर में बाइक सवार दो युवकों ने फायरिंग की है । सीसी टीवी के आधार पर उनकी पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned