इस एमएलसी ने पद से इस्तीफा देने का किया बड़ा ऐलान, कहा- अगर ऐसा होता है तो..

इस एमएलसी ने पद से इस्तीफा देने का किया बड़ा ऐलान, कहा- अगर ऐसा होता है तो..

By: Ruchi Sharma

Updated: 18 Dec 2018, 12:22 PM IST

रायबरेली. जिला पंचायत सभागार में एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने प्रेस वार्ता कर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री व अन्य लोगों के आने पर जिले के भारतीय जनता पार्टी के बूथ स्तर से लेकर बड़े पदाधिकारियों एवं जिले के सभी कर्मचारियों व अधिकारियों और आम जनता को धन्यवाद दिया है साथ ही चौथे स्तम्भ को भी धन्यवाद दिया। उधर एमएलसी ने कांग्रेस पार्टी को चुनौती देते हुए कहा कि अगर वह प्रधानमंत्री की जनसभा की भीड़ होने की बात पर बोले कि अगर सुबह के वक्त इतनी भीड़ अगर राहुल, प्रियंका और सोनिया गांधी के कार्यक्रम में लाकर दिखा दें तो मैं राजनीति से सन्यास ले लूंगा।


एमएलसी ने प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को सफल बनाने में सभी का किया धन्यवाद

एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने जनसभा को सफल बनाने पर समस्त जनपदवासियों और प्रशासनिक कर्मचारियों से लेकर सभी अधिकारियों को धन्यवाद दिया। एवं लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ व समाज में सजग प्रहरी की भांति डटे रहने वाले मीडिया को भी धन्यवाद दिया। और उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने रायबरेली की भूमि को नमन किया साथ ही यह भी कहा कि यह भूमि साहित्य, तपस्या करने वाले साधूओं और स्वतंत्रता संग्राम के सेनानायक राणा बेनी माधव सिंह व उनके सहयोगी वीरा पासी के बलिदान को नमन कर यहां के लोगों का वास्तविक सम्मान बढ़ाया है। बिना राजनैतिक भेदभाव के प्रधानमंत्री ने विकास परियोजनाओं को आगे बढ़ाने के लिए सरकार ने अपने बजट को ज्यादा से ज्यादा इस जिलों को देने की बात कही है। रायबरेली में इंडस्ट्रियल पार्क बनने पर जिले के छोटे उद्यमियों का उत्साह और मान बढ़ेगा। रेलमंत्री पीयूष गोयल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, विधानसभा अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय रायबरेली के विकास और सम्मान के लिए सदैव सहयोग करते रहेगें।


उन्होंने कहा कि रायबरेली को कामयाब करने में क्षेत्रीय अध्यक्ष सुरेश तिवारी, रैली प्रभारी विजय बहादुर पाठक, मंत्री महेंद्र सिंह व जिला स्तर के सभी पदाधिकारियों, विधायकों का विशेष योगदान रहा। जनसभा में भीड़ कम आने की बयानबाजी पर उन्होंने सीधा कांग्रेस हाईकमान पर निशाना साधा। बोले, सुबह 10.30 बजे अगर इतनी भीड़ कांग्रेस लाकर दिखा दें तो मैं राजनीति करना छोड़ दूंगा साथ ही अपने राजनीति पद से स्तीफा दे दूंगा। विपक्षियों की हताशा व आलोचना यह बता रहा है कि जिले में कुछ ऐसा बदलाव हो रहा है जो वे नहीं चाहते।

एमएलसी ने दोहा के माध्यम से आलोचको को समझाया


इसके अलावा एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने कहा कि जैसे निन्दक नियरे राखिये, आंगन कुटी छवाए’ दोहे के माध्यम से कुछ आलोचकों पर भी तंज कसा जो प्रधानमंत्री की सफल रैली पर बयानबाजी करते नजर आ रहे थे।

mlc dinesh singh
BJP Congress
Show More
Ruchi Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned