नवरात्र में होना था पेट्रोल पंप का उद्घाटन, लेकिन पेट्रोल पंप की सुरक्षा करने वाले चौकीदार ने 8 हजार लीटर पेट्रोल और डीजल किया चोरी

नवरात्र में होना था पेट्रोल पंप का उद्घाटन

लेकिन पेट्रोल पंप की सुरक्षा करने वाले चौकीदार ने 8 हजार लीटर पेट्रोल और डीजल किया चोरी

By: Madhav Singh

Published: 22 Oct 2020, 09:34 AM IST

रायबरेली . बछरावां थाना क्षेत्र के मलिकपुर सरैया गांव स्थित निर्माणाधीन पेट्रोल पंप में अभी उद्घाटन भी नहीं हो पाया था कि पेट्रोल पंप की रखवाली करने वाला चौकीदार ने अपने पुत्र के साथ मिलकर डीजल व पेट्रोल की चोरी कर ली। इस मामले की जानकारी पेट्रोल पंप के संचालक ने पुलिस को तहरीर देकर शिकायत की और दोनों पिता पुत्र पर केस दर्ज करवाया। फिलहाल पुलिस ने दोनों को शक के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है ।

पेट्रोल पंप की सुरक्षा करने वाले चौकीदार ने पेट्रोल और डीजल किया चोरी

मामला बछरावां के मलिकपुर सरैया गांव के पेट्रोल पंप संचालक रजनी सोनकर ने बताया कि 2018 में पेट्रोल पंप का संचालन करने के लिए एक टैंकर डीजल व पेट्रोल डीजल पंप के टैंक में जमा किया गया था। लेकिन विद्युत विभाग के हाईटेंशन लाइन पेट्रोल पंप के ऊपर से निकली हुई थी, जिसके कारण विद्युत विभाग के अधिकारियों ने रोक लगा दी थी। इसके बाद पेट्रोल पंप के संचालक ने विद्युत विभाग द्वारा लाइन को शिफ्ट कराने के लिए शिकायत पत्र दिया था। पेट्रोल पंप संचालक ने बताया कि नवरात्र के समय पेट्रोल पंप का उद्घाटन करने की तैयारी चल रही थी। पेट्रोल पंप की सुरक्षा के लिए कर मलिकपुर सरैया निवासी रामफेर रावत और नीरज कुमार द्वारा पेट्रोल पंप के टैंक से पाइप के सहारे 6 हजार लीटर डीजल और 2 हजार पेट्रोल को गायब कर दिया। पेट्रोल पंप संचालक उद्घाटन के लिए पेट्रोल पंप पर जब गए तो वहां से डीजल और पेट्रोल गायब मिला। इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने पूरे मामले की जांच की और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया

अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया की पेट्रोलपम्प से तेल चोरी होने की तहरीर मिली है।तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले में कार्यवाही की जा रही है।

Show More
Madhav Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned