scriptपीएम मोदी की रैली में खाली दिखी कुर्सियां, केवल इतने लोग पहुंचे जनसभा में | PM Modi rally witnessed thousands of empty chairs | Patrika News

पीएम मोदी की रैली में खाली दिखी कुर्सियां, केवल इतने लोग पहुंचे जनसभा में

locationरायबरेलीPublished: Dec 16, 2018 05:18:08 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

पीएम मोदी ने रायबरेली में वर्षों में पहली बार जनसभा की। ऐसे में उम्मीद थी कि जनसभा में लोगों का भारी हुजूम देखने को मिलेगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

Modi Rally

Modi Rally

रायबरेली. पीएम मोदी ने रायबरेली में वर्षों में पहली बार जनसभा की। ऐसे में उम्मीद थी कि जनसभा में लोगों का भारी हुजूम देखने को मिलेगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। रायबलेरी में जनसभा स्थल पर पीएम मोदी की सभा हुई, लेकिन खास बात यह रही कि उनकी मौजूदगी के बावजूद सभा में भीड़ नहीं जुट पाई और कुर्सियां साफ-साफ खाली पड़ी दिखाई दीं।
पीएम मोदी के दौरे को लेकर सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई थी, लेकिन उनकी रैली में भीड़ जुटाने में भाजपा के नेता विफल नजर आये। सभा स्थल पर ज्यादातर कुर्सियां खाली नजर आयी। भाजपा के पदाधिकारी दावा कर रहे थे कि इस सभा में ऐतिहासिक भीड़ जुटेगी, लेकिन हुआ इसके विपरित और साधारण भीड़ भी जुट पाई। भाजपा कार्यकर्ता महज 10 से 15 हजार लोगों की भीड़ ही जुटा पाये। सभा स्थल में लगी हजारों कुर्सियां पीएम मोदी के आने तक खाली ही पड़ी रही। सभा मे खाली पडी कुर्सियो का मंजर दूर से ही दिख रहा था। आपको बता दें कि मॉडर्न रेलवे कोच कैंपस में यह पीएम मोदी की सभा हुई थी जहां, कम से कम एक लाख लोगों को आने की उम्मीद थी। स्थानीय रिपोर्टर का कहना है कि यहा पर आराम से करीब 5 लाख लोग आ सकते हैं।
ये भी पढ़ें- इस पार्टी का अध्यक्ष जमा करता है सबसे ज्यादा इनकम टैक्स, पूरे देश में कोई नेता नहीं देता इतना आयकर, इस खबर से मचा हड़कंप

Modi rally
Modi rally IMAGE CREDIT: Patrika
पीएम मोदी के आने से पहले रायबरेली समते अन्य जिलों से भाजपा नेता व कार्यकर्ता भारी संख्या में लोगों को यहां पर लाने के लिए जुट गए थे। रायबरेली की सड़के पीएम मोगी के आगमन के पोस्टर व बैनरों से पटे पड़े थे, लेकिन उसका कोई फायदा देखने को नहीं मिला।
Modi Rally
Modi Rally IMAGE CREDIT: Patrika
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो