scriptसीएम योगी का OSD बन एसपी पर जमा रहा था रौब, फोन कर बना रहा था इस बात का दबाव, ऐसे आया गिरफ्त में | Police arrested fake OSD CM Yogi Adityanath threaten SP Shlok Kumar | Patrika News

सीएम योगी का OSD बन एसपी पर जमा रहा था रौब, फोन कर बना रहा था इस बात का दबाव, ऐसे आया गिरफ्त में

locationरायबरेलीPublished: Feb 01, 2021 02:53:22 pm

वहीं पकड़े गए आरोपी का एक साथी अभी फरार है। जिस पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित किया है।

सीएम योगी का OSD बन एसपी पर जमा रहा था रौब, फोन कर बना रहा था इस बात का दबाव, ऐसे आया गिरफ्त में

सीएम योगी का OSD बन एसपी पर जमा रहा था रौब, फोन कर बना रहा था इस बात का दबाव, ऐसे आया गिरफ्त में

रायबरेली. जनपद रायबरेली में कोतवाली पुलिस, एसओजी और सर्विलांस टीम ने मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का सलाहकार बनकर एसपी श्लोक कुमार को फोन करने वाले एक डॉक्टर को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। वहीं पकड़े गए आरोपी का एक साथी अभी फरार है। जिस पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित किया है।
आरोपी डॉक्टर गिफ्तार

आपको बता दें कि मामला रायबरेली के शहर कोतवाली थाना क्षेत्र का है। जहां नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अतुल कुमार सिंह और उनकी टीम ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। दरअसल ये आरोपी रायबरेली के एसपी श्लोक कुमार को धमकाने और उनके लैंड लाइन नंबर पर एक पति-पत्नी के विवाद मामले को लेकर अनुचित दबाव बना रहा था, साथ ही रौब गांठ रहा था। लेकिन युवक का ये कदम उस पर ही भारी पड़ गया। पुलिस ने न सिर्फ आरोपी को गिरफ्तार किया है, बल्कि कोर्ट के सामने पेश करके जेल भी भेज दिया है।
एसपी पर जमा रहा था धौंस

रायबरेली के एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि मोबाइल और लैंडलाइन नंबर पर फोन करके आरोपी ने उनसे कहा कि मैं मुख्यमंत्री का सलाहकार बोल रहा हूं। साथ ही उन्‍होंने कहा कि एक मामले में अनुचित दबाव बनाने की कोशिश की गई। जबकि जांच में सामने आया कि वह डॉक्टर सलीम नाम का एक व्यक्ति है, जिसकी बहन की शादी रायबरेली में हुई थी और वो अपनी बहन के प्रकरण में अनुचित दबाव बनवाना चाह रहा था। वहीं इस पूरी घटना को उसने अपने दोस्‍त साहिल के साथ मिलकर अंजाम दिया। फिलहाल इस मामले में कोतवाली में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी डॉक्‍टर सलीम को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि सलीम का साथी अभी भी फरार है और उस पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया है। उसे भी जल्द से जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो