scriptरायबरेली में टॉप 10 के अपराधियों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, एक अपराधी की करोड़ों की संपत्ति की कुर्क। | Police tightens the top 10 criminals in Rae Bareli, attachment of crores of property of a criminal | Patrika News

रायबरेली में टॉप 10 के अपराधियों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, एक अपराधी की करोड़ों की संपत्ति की कुर्क।

locationरायबरेलीPublished: Sep 27, 2020 10:20:55 pm

Submitted by:

Madhav Singh

रायबरेली में टॉप 10 के अपराधियों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, एक अपराधी की करोड़ों की संपत्ति की कुर्क

रायबरेली में टॉप 10 के अपराधियों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, एक अपराधी की करोड़ों की संपत्ति की कुर्क।

रायबरेली में टॉप 10 के अपराधियों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, एक अपराधी की करोड़ों की संपत्ति की कुर्क।

रायबरेली . प्रदेश सरकार अब अपराधियों पर लगातर शिकंजा कसने के लिए पुलिस महकमे को सख्त निर्देश दे चुकी है तो पुलिस भी उन अपराधियों पर नकेल कसने की कार्रवाई करना शुरू कर दिया है । आज रायबरेली में राजू सुनार नाम के शातिर अपराधी पर शिकंजा कस दिया गया है। शातिर अपराधी राजू सुनार द्वारा अवैध तरीके से अर्जित की गई संपत्ति को पुलिस ने जप्त कर लिया । पुलिस शहर कोतवाली क्षेत्र के साह टोला में गई और गाजे-बाजे के साथ संपत्ति कुर्क करने का ऐलान किया। बताया जा रहा है कि राजू सुनार बहुत ही शातिर किस्म का अपराधी है,पिछले काफी समय से फरार चल रहा है जिसके चलते रायबरेली के जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव ने गैंगेस्टर की कार्यवाही करते हुए अवैध तरीके से अर्जित की गई सारी संपत्ति को जब्त करने का आदेश दिया। जिसके बाद जिले के पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने कार्यवाही करने का आदेश पुलिस टीम को दिया और कार्यवाई शुरु कर दी गई।
सदर सीओ अंजनी कुमार चतुर्वेदी ने बताया

सदर सीओ अंजनी कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि जिलाधिकारी के आदेश पर गैंगस्टर के इस अपराधी पर कार्रवाई करने का आदेश दिया गया था जिसको लेकर पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने पुलिस टीम के साथ इस अपराधी के घर की संपत्ति को कुर्क करने का आदेश दिया और पुलिस फोर्स इस वक्त इसके घर के सामान को कानूनी तौर पर कार्रवाई कर रही है। सदर सीओ सदर ने यह भी बताया कि अभी यह टॉप टेन के अपराधियों की लिस्ट में जो भी अपराधी हैं उन पर कार्रवाई हो रही है इसके बाद टॉप टेन के अलावा भी अन्य अपराधियों पर स्क्रीनिंग की जा रही है जल्द ही वह अपराधी भी पुलिस के शिकंजे में होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो