प्रियंका के इस बयान से रायबरेली के कांग्रेसियों में निराशा

प्रियंका के इस बयान से रायबरेली के कांग्रेसियों में निराशा
Priyanka Gandhi

Shatrudhan Gupta | Updated: 16 Dec 2017, 06:21:59 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

प्रियंका गांधी के एक बयान से रायबरेली के कांग्रेसियों को निराशा हाथ लगी है।

रायबरेली. प्रियंका गांधी के एक बयान से रायबरेली के कांग्रेसियों को निराशा हाथ लगी है। प्रियंका गांधी ने कहा है कि वह अपनी मां सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगी। दरअसल, राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद यह कयास लगाए जा रहे थे कि सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली से प्रियंका गांधी अगला लोकसभा चुनाव लड़ेंगी। राजनीतिक गलियारों में इसकी चर्चा तेज होते ही प्रियंका ने बयान जारी कर कहा है कि वह रायबरेली से चुनाव नहीं लड़ेंगी। वहां से उनकी मां और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ही चुनाव लड़ेंगी। उन्होंने यह भी कहा कि मां (सोनिया गांधी) जैसी मजबूत महिला नहीं देखी।

मां से मजबूत महिला आज तक नहीं देखी

अमेठी सांसद राहुल गांधी के कांग्रेस की कमान संभालने के बाद उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक न्यूज चैनल से खास बातचीत में कहा है कि कि उन्होंने अपनी मां सोनिया गांधी से मजबूत महिला आज तक नहीं देखी। उन्होंने इस बात से भी इनकार किया कि वह अगला लोकसभा चुनाव अपनी मां सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली से लड़ेंगी। उन्होंने कहा कि वह रायबरेली से चुनाव नहीं लड़ेंगी। यहां से उनकी मां ही चुनाव लड़ेंगी। उन्होंने आगे कहा कि आज तक उन्होंने अपनी मां से मजबूत महिला नहीं देखी।

कांग्रेसियों को मिली मायूसी

प्रियंका गांधी वाड्रा के इस बयान के बाद गांधी-नेहरू का गढ़ कहा जाने वाले रायबरेली के कांग्रेसियों में मायूसी छा गई है। रायबरेली के कांग्रेस नेताओं का कहना है हमे उम्मीद थी कि प्रियंका गांधी अपनी मां की लोकसभा सीट से अगला चुनाव लड़ेगी। लेकिन, उन्होंने इससे इनकार कर दिया। कांग्रेसियों ने कहा कि प्रियंका के इस बयान के बाद थोड़ी मायूसी जरूर हाथ लगी है। लेकिन यहां से चाहे प्रियंका चुनाव लड़ें या सोनिया बात एक ही है।

पगड़ी बांधे राहुल के साथ सोनिया और प्रियंका भी

मालूम हो कि शुक्रवार को जिले के तिलोई में राहुल गांधी के अर्जुन अवतार व युगपुरुष वाले पोस्टर लगे मिले थे। पोस्टर मे ंपगड़ी बांधे राहुल गांधी के साथ उनकी मां सोनिया गांधी और बहन प्रियंका गांधी की भी फोटो छपी हुई है। इतना ही नहीं, पोस्टर में राहुल गांधी को भावी प्रधानमंत्री व भइया पंडित राहुल गांधी को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर हार्दिक बधाई का संदेश लिखा हुआ है। पोस्टर की एक ओर तिलोई विधान सभा के को-ऑर्डिनेटर गजेंद्र सिंह सिसोदिया और दूसरी ओर तिलोई के ही युवा नेता अभिषेक बाजपेयी की तस्वीर छपी हुई है।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned