scriptरायबरेली मुख्य विकास अधिकारी ने बेसिक शिक्षा अधिकारी को लिखा अध्यापकों के लिए यह पत्र | Rae Bareli Chief Development Officer wrote this letter to teachers fo | Patrika News

रायबरेली मुख्य विकास अधिकारी ने बेसिक शिक्षा अधिकारी को लिखा अध्यापकों के लिए यह पत्र

locationरायबरेलीPublished: Apr 02, 2020 11:21:01 pm

Submitted by:

Madhav Singh

रायबरेली मुख्य विकास अधिकारी ने बेसिक शिक्षा अधिकारी को लिखा अध्यापकों के लिए यह पत्र

रायबरेली मुख्य विकास अधिकारी ने बेसिक शिक्षा अधिकारी को लिखा अध्यापकों के लिए यह पत्र

रायबरेली मुख्य विकास अधिकारी ने बेसिक शिक्षा अधिकारी को लिखा अध्यापकों के लिए यह पत्र

रायबरेली . कोरोना वायरस को रोकने के लिए जिला प्रशासन लगातार प्रयास कर रही है और इसी के चलते रोज ही नए दिशा निर्देश जारी हो रहे है।अब जिले के मुख्य विकास अधिकारी ने बेसिक शिक्षा अधिकारी को एक पत्र लिख कर निर्देशित किया है कि जिले में बने क्वारन्टीन सेंटर पर प्रभारी के तौर पर वो सहायक अध्यापकों की ड्यूटी लगाकर उन्हें अवगत कराएं।
मुख्य विकास अधिकारी ने बेसिक शिक्षा अधिकारी को लिखा अध्यापकों के लिए यह पत्र

दरअसल जिले में बाहर से आ रहे प्रवासियों के लिए कई क्वारन्टीन केंद्र बनाए गए है और उनमें लोगो को 14 दिन के लिए रखा जा रहा है।इन केंद्रों की व्यवस्था देखने की जिम्मेदारी ग्राम प्रधान व लेखपाल को सौंपी गई थी लेकिन इस व्यवस्था को और चुस्त दुरुस्त करने के लिए आज जिले के मुख्य विकास अधिकारी अभिषेक गोयल में बेसिक शिक्षा अधिकारी को पत्र लिखकर इन केंद्रों पर शिक्षा विभाग में तैनात सहायक अध्यापकों को केंद्र प्रभारी बनाकर उनकी ड्यूटी लगाकर उन्हें अवगत कराने के निर्देश दिए है।
जिला प्रशासन ने प्रधान तथा सम्बन्धित अधिकारी को दिये निर्देश

जिला प्रशासन ने प्रधान तथा सम्बन्धित अधिकारी को निर्देश दिये कि गांव में आये हुए बाहरी लोगों के भोजन, रहने एवं आवश्यक सामग्री सेनेटाइजर, साबुन, शौचालय आदि की व्यवस्था दुरूस्त रहते हुए साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दिया जाये।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो