scriptRae Bareli Congressmen protested against the ticket of their own candi | रायबरेली में कांग्रेसियों ने अपने ही प्रत्याशी के टिकट को लेकर किया विरोध, पार्टी के नेताओं से की यह बड़ी मांग | Patrika News

रायबरेली में कांग्रेसियों ने अपने ही प्रत्याशी के टिकट को लेकर किया विरोध, पार्टी के नेताओं से की यह बड़ी मांग

एक विधानसभा सलोन है जंहा से अर्जुन पासी को प्रत्याशी बनाया गया है। जहां सैकड़ो की संख्या में कांग्रेसियो ने बैठक कर इस फैसले का विरोध किया और प्रियंका गांधी से प्रत्याशी बदलने की सलाह दी यदि ऐसा नही होता है तो वो सभी कांग्रेस पार्टी से सामूहिक त्यागपत्र दे देंगे।

रायबरेली

Published: January 15, 2022 10:28:32 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

रायबरेली. कांग्रेस की सांसद सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र में विधानसभा के चुनाव में टिकट को लेकर कांग्रेसियों में बगावत के सुर सुनाई देने लगे है। कांग्रेस की महासचिव व उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा की सहमति से दो दिन पहले जारी की गई कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची के बाद से सलोन विधानसभा से प्रत्याशी बनाये गए अर्जुन पासी के विरोध में भी सैकड़ो कांग्रेसियों ने विरोध करना शुरू किया और प्रत्याशी न बदले जाने पर सामूहिक इस्तीफा देने की धमकी दी।
रायबरेली में कांग्रेसियों ने अपने ही प्रत्याशी के टिकट को लेकर किया विरोध, पार्टी के नेताओं से की यह बड़ी मांग
रायबरेली में कांग्रेसियों ने अपने ही प्रत्याशी के टिकट को लेकर किया विरोध, पार्टी के नेताओं से की यह बड़ी मांग
कांग्रेसियों ने अपने ही प्रत्याशी के टिकट को लेकर किया विरोध

कांग्रेस पार्टी द्वारा यूपी विधानसभा चुनावों के लिए जारी की गई 125 प्रत्याशियों में से दो सीटें जिले की बछरांवा व सलोन भी है जंहा से आरक्षित सीट पर दो लोगो को प्रत्याशी बनाया गया है।जिसमे से एक विधानसभा सलोन है जंहा से अर्जुन पासी को प्रत्याशी बनाया गया है। जहां सैकड़ो की संख्या में कांग्रेसियो ने बैठक कर इस फैसले का विरोध किया और प्रियंका गांधी से प्रत्याशी बदलने की सलाह दी यदि ऐसा नही होता है तो वो सभी कांग्रेस पार्टी से सामूहिक त्यागपत्र दे देंगे।
प्रियंका गांधी से मिलकर जिताऊ प्रत्याशी को टिकट देने का आग्रह

कांग्रेसियो की माने तो हम लोगो ने प्रियंका गांधी से मिलकर जिताऊ प्रत्याशी को टिकट देने का आग्रह किया था।जिसपर उन्होंने पर्यवेक्षक को अमेठी भेजा था और उन्होंने संगठन से लेकर प्रत्याशियों सभी का इंटरव्यू लिया लेकिन फिर अपनी मनमर्जी से अर्जुन पासी को प्रत्याशी घोषित कर दिया।जबकि वो एक कमजोर प्रत्याशी है जो चुनाव में हार जाएंगे जबकि हम यंहा से जीत चाहते है।पर्यवेक्षक ने हमारी सलाह को अनसुना किया।अगर प्रियंका गांधी प्रत्याशी नही बदलती तो हम सभी लोग सामूहिक रुप से त्यागपत्र दे देंगे जिससे हम अपनी अस्मिता बचा सकेगें।
कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का विरोध का कारण

कांग्रेस के पदाधिकारी राहुल देव सिंह ने बताया कि यह विरोध सभी कार्यकर्ताओं ने इस लिये किया है कि सलोन विधानसभा से कांग्रेस पार्टी ने जिस प्रत्याशी को टिकट दिया है वह जीतने के काबिल नही है और इससे अच्छा है कि दूसरे प्रत्याशी को टिकट दिया जाये और इस विधानसभा से जीत हासिल हो सके। इसी बात को लेकर हम लोग यहां पर बैठकर विरोध कर रहे है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

Asia Cup में भारत ने इंडोनेशिया को 16-0 से रौंदा, पाकिस्तान का सपना चूर-चूर करते हुए दिया डबल झटकामानसून ने अब तक नहीं दी दस्तक, हो सकती है देरखिलाड़ियों को भगाकर स्टेडियम में कुत्ता घुमाने वाले IAS अधिकारी का ट्रांसफर, पति लद्दाख तो पत्नी को भेजा अरुणाचलमहंगाई का असर! परिवहन मंत्रालय ने की थर्ड पार्टी बीमा दरों में बढ़ोतरी, नई दरें जारी'तमिल को भी हिंदी की तरह मिले समान अधिकार', CM स्टालिन की अपील के बाद PM मोदी ने दिया जवाबहिन्दी VS साऊथ की डिबेट पर कमल हासन ने रखी अपनी राय, कहा - 'हम अलग भाषा बोलते हैं लेकिन एक हैं'अजमेर शरीफ दरगाह में मंदिर होने के दावे के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा, पुलिस बल तैनातबोरवेल में गिरा 12 साल का बालक : माधाराम के देशी जुगाड़ से मिली सफलता, प्रशासन ने थपथपाई पीठ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.