रायबरेली जिला प्रशासन ने सात ओवरलोड ट्रकों को पकड़कर आठ लाख से अधिक का जुर्माना वसूला, ओवरलोड ट्रेक चालकों में मचा हड़कंप

रायबरेली जिला प्रशासन ने सात ओवरलोड ट्रकों को पकड़कर आठ लाख से अधिक का जुर्माना वसूला,ओवरलोड ट्रेक चालकों में मचा हड़कंप

By: Madhav Singh

Published: 29 Dec 2020, 05:58 PM IST

रायबरेली . ऊँचाहार कोतवाली क्षेत्र के सवैया तिराहे पर एसडीएम, कोतवाल,आरटीओ व खनन विभाग की संयुक्त टीम ने चेकिंग के दौरान बड़ी कार्यवाही करते हुए सात ओवरलोड ट्रकों को पकड़कर उन पर आठ लाख से अधिक का जुर्माना वसूला है। वहीं इस कार्यवाही से ओवरलोडिंग करने वालों के बीच हड़कंप मच गया।

सात ओवरलोड ट्रकों को पकड़कर आठ लाख से अधिक का जुर्माना वसूला

मंगलवार की सुबह क्षेत्र के लखनऊ-प्रयागराज मार्ग पर स्थित सवैया तिराहे पर उपजिलाधिकारी केशवनाथ गुप्ता, कोतवाल विनोद सिंह, आरटीओ व खनन विभाग की संयुक्त टीम ने सघन चेकिंग अभियान चलाया ,इस दौरान फतेहपुर व बांदा जनपद से मौरंग लादकर जा रहे सात ट्रकों पर परिवहन विभाग का 5 लाख 54 हजार व खनन विभाग का 2 लाख अस्सी हजार जुर्माना वसूला गया है। वहीं प्रशासन की इस ताबड़तोड़ कार्यवाही से ओवरलोडिंग करने वाले वाहन चालकों व स्वामियों के बीच हड़कंप मच गया है। इस मामले पर उपजिलाधिकारी केशवनाथ गुप्ता ने बताया कि ओवरलोड मौरंग लादने वाले सात ट्रकों को पकड़कर उनसे 8 लाख 34 हजार का जुर्माना वसूला गया है।

जुर्माना देने वाले ट्रक के चालक समीर ने बताया

वहीं जुर्माना देने वाले ट्रक के चालक समीर ने बताया कि हम लोग फतेहपुर से मौरंग लादकर प्रतापगढ़ जा रहे थे तभी सवैया तिराहे पर प्रशासन की टीम ने रोककर ओवरलोडिंग के चलते हमारी ट्रक को पकड़कर तहसील में खड़ा करा दिया औऱ इस पर जुर्माना किया गया है।

Show More
Madhav Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned