रायबरेली के शिक्षकों ने एक सुर में कहा, किसी भी कीमत पर प्रेरणा ऐप लोड नहीं किया जाएगा

Madhav Singh

Publish: Sep, 13 2019 11:32:00 PM (IST) | Updated: Sep, 13 2019 11:32:01 PM (IST)

Raebareli, Raebareli, Uttar Pradesh, India

रायबरेली . प्रान्तीय नेतृत्व के आह्वान पर उत्तर प्रदेश शिक्षक महासंघ,जनपद-रायबरेली का विशाल धरना प्रदर्शन संपन्न हुआ। जिलाध्यक्ष दिनेश बहादुर सिंह ने भारी बारिश के बावजूद उपस्थित हुए शिक्षक समुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि किसी भी कीमत पर प्रेरणा ऐप लोड नहीं किया जाएगा,इसके लिए चाहे जो भी कीमत चुकानी पड़े। संयोजक जगजीवन प्रसाद शुक्ला ने कहा कि शिक्षक से एक तरफ सारा सरकारी कार्य कराया जाता है दूसरी तरफ उसको बदनाम किया जाता है। माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष राकेश मिश्रा ने कहा कि शिक्षकों की प्रत्येक लड़ाई में हमारा संगठन सदैव साथ खड़ा रहेगा।

रायबरेली के शिक्षकों ने एक सुर में कहा, किसी भी कीमत पर प्रेरणा ऐप लोड नहीं किया जाएगा

प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला मंत्री मुकेश चंद्र द्विवेदी ने खंड शिक्षा अधिकारी संघ द्वारा प्रेरणा ऐप को समर्थन दिए जाने पर तंज कसते हुए कहा कि शासन खंड शिक्षा अधिकारी पद समाप्त कर दें, इन्हें राजकीय इंटर कॉलेज के प्रवक्ता बना दे,हम ऐप अपलोड कर लेंगे। वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेश शुक्ला ने कहा कि सरकार बेसिक शिक्षा का निजीकरण करने को आतुर है जो हमारे समाज के दबे कुचले लोगों के लिए नुकसानदेह साबित होगा। संयुक्त मंत्री चंद्रमणि बाजपेई ने कहा कि आज संघर्ष ही एकमात्र रास्ता है। इस अवसर पर प्राथमिक शिक्षक संघ के सभी पदाधिकारी इस कार्यक्रम में मौजूद थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned