scriptहाथरस के बाद आज रायबरेली दौरे पर राहुल गांधी, आम जनता से करेंगे मुलाकात | Rahul Gandhi Raebareli Visit today After Hathras will meet the general public | Patrika News
रायबरेली

हाथरस के बाद आज रायबरेली दौरे पर राहुल गांधी, आम जनता से करेंगे मुलाकात

Rahul Gandhi Raebareli Visit: कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी आज रायबरेली के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आम जनता से भी मिलेंगे।

रायबरेलीJul 09, 2024 / 11:09 am

Sanjana Singh

Rahul Gandhi Raebareli Visit

Rahul Gandhi Raebareli Visit

Rahul Gandhi Raebareli Visit: सांसद और नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी आज यानी 9 जुलाई को अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली पहुंच रहे हैं। इस दौरान वह लोगों से मिलकर क्षेत्र के विकास की हकीकत जानेंगे। लोकसभा चुनाव जीतने के बाद राहुल का अपने संसदीय क्षेत्र का दूसरा दौरा होगा। 

पार्टी कार्यकर्ताओं से भी करेंगे मुलाकात

कांग्रेस के जिला अध्यक्ष पंकज त्रिपाठी ने बताया, “राहुल गांधी फुरसतगंज एयरपोर्ट पहुंचेंगे, जहां से वह सड़क मार्ग होते हुए भुएमऊ गेस्ट हाउस जाएंगे। गेस्ट हाउस में राहुल पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे।” प्रदेश प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने बताया, “राहुल गांधी अपने दौरे के दौरान कुछ गणमान्य लोगों से मुलाकात करेंगे। क्षेत्र के विकास के बारे में जानेंगे। साथ ही क्षेत्र का दौरा भी कर सकते हैं। उनके दौरे को लेकर पूरी तैयारी की गई है।”
यह भी पढ़ें

राधारानी मंदिर में केक काटकर मनाया बर्थडे, ब्रज में मचा बवाल

विकास कार्यों पर चर्चा के साथ आम जनता से भी मिलेंगे राहुल गांधी

इससे पहले लोकसभा चुनाव जीतने के बाद राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे पर आए थे। इस दौरे पर वह कार्यकर्ताओं की बात को सुनने के साथ जिले के विकास कार्यों पर चर्चा करेंगे, ताकि सांसद चुने जाने के बाद जिले के विकास कार्यों को प्राथमिकता के तौर पर कराया जाए। आम जनता से भी गेस्ट हाउस में मुलाकात करेंगे। साथ ही राहुल क्षेत्र का भ्रमण भी कर सकते हैं।

Hindi News/ Raebareli / हाथरस के बाद आज रायबरेली दौरे पर राहुल गांधी, आम जनता से करेंगे मुलाकात

ट्रेंडिंग वीडियो