रायबरेली में एक अधेड़ का शव घर के बाहर मिलने से गांव में मचा हड़कंप, सल्फास खाने से हुई मौत

रायबरेली में एक अधेड़ का शव घर के बाहर मिलने से गांव में मचा हड़कंप, सल्फास खाने से हुई मौत

By: Madhav Singh

Published: 16 Sep 2020, 03:01 PM IST

रायबरेली . लालगंज कोतवाली क्षेत्र के बसंतपुर कोठइया गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब एक संदिग्ध परिस्थितियों में एक अधेड़ व्यक्ति का शव घर के बाहर पड़ा मिला। शव के पास में ही सल्फास की खाली शीशी पड़ी थी। गांव वाले अंदाज लगा रहे हैं जहर खाने से उसकी मौत हुई है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुच गई और मामले की जांच शुरू कर दी।वही लोगो मे प्रेम प्रसंग की भी चर्चा हो रही है।

अधेड़ का शव घर के बाहर मिलने से गांव में मचा हड़कंप

जानकारी के अनुसार जिले के लालगंज कोतवाली क्षेत्र के बसंतपुर कोठइया गांव के प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षा मित्र के घर पीलीभीत जिले का रहने वाला सचिन कुमार अक्सर आता जाता था।कल रात भी वो उसके घर आया था।आज सुबह उसका शव उसकी चारपाई के पास पड़ा देख ग्रामीणों में अफ़रा तफरी मच गई।शव के पास ही एक सल्फास की गोलियां पड़ी हुई थी।जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि मृतक की मौत सल्फास खाने से हुई है। वही घर मे रह रही शिक्षामित्र मौके से गायब मिली विद्यालय में जानकारी करने पर बताया गया कि वो 11 तारीख से छुट्टी पर है और स्कूल नही आ रही है।मामले की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी जिसपर मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और ग्रामीणों से मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया

वही पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि अधेड़ की मौत सल्फास खाने की वजह से हुई है।परिजनों को मामले की सूचना दे दी गई है।उनकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी।

Show More
Madhav Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned