scriptराजा भैया ने सर्व समाज को एकजुट करने के लिये फिर की आवाज बुलन्द | Raja Bhaiya raised the voice of the whole society to unify | Patrika News

राजा भैया ने सर्व समाज को एकजुट करने के लिये फिर की आवाज बुलन्द

locationरायबरेलीPublished: Nov 18, 2018 09:36:37 pm

Submitted by:

Madhav Singh

राजा भैया ने सर्व समाज को एकजुट करने के लिये फिर की आवाज बुलन्द, रायबरेली से हजारों की संख्या में लोगों के शामिल होने की उम्मीद

राजा भैया

राजा भैया ने सर्व समाज को एकजुट करने के लिये फिर की आवाज बुलन्द

रायबरेली। उत्तर प्रदेश की राजनीति में नई कहानी लिखने कुंडा के विधायक रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया ने अपने जिले प्रतापगढ़ से एक ही विधानसभा से लगातार 6 बार निर्दलीय विधायक के रुप में चुनाव लड़कर जनता के समक्ष अपने किये गये कार्यो का जो रिकॉर्ड कायम किया है वह यह बताता है कि, उनके अंदर सर्व समाज को एकजुट करके नेतृत्व करने की असीम क्षमता है। वहीं अपनी जनता की मांग पर राजा भैया ने आगामी 30 नंबर 2018 को लखनऊ में विशाल रैली करने का जो निश्चय लिया है उससे प्रदेश को एक नई राजनीतिक दिशा देने का काम करेंगे। आने वाले लोकसभा में यूपी की राजनीतिक माहौल में बनता नजर आने लगा है। अब देखना होगा कि जनता को कितना इस नई पार्टी से प्रदेश की जनता के कार्य का विकास की बात होगी। साथ इस पार्टी के लिये सब लोगों से अनुरोध है कि, भारी से भारी संख्या में लखनऊ पहुंचकर रैली को सफल बनावे और राजा भैया के इस सराहनीय कदम का स्वागत करें। यह उद्गार प्रतापगढ़ से एम0एल0सी0 एवं पूर्व सांसद अक्षय प्रताप सिंह गोपाल ने अभी हाल ही में आये रायबरेली क्षेत्र के एक गांव में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए यहां की जनता से इस कार्यक्रम में पहुंचने की बात कही है।

राजा भैया ने सर्वसमाज को एकजुट करने के लिये फिर की आवाज बुलन्द

देश में 2019 का लोकसभा चुनाव में कुछ महीने शेष बचे है लेकिन जनता में चुनाव की सरगर्मियां राजनीतिक लोगों ने पूरी तरह से शुरु हो चुकी है। ऐसा यूपी की राजनीति में भी उठा-पटक चालू है। प्रतापगढ़ के कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया ने भी सर्वसमाज को एकजुट करते हुये अपनी एक नई पार्टी बनाने की घोषणा करके यूपी में तहलका मचा दिया है।

सुश्री मायावती सरकार के जुल्म से जनता ने रखा था प्रस्ताव

सुश्री मायावती सरकार द्वारा राजा भैया और उनके समर्थकों पर किए गए उत्पीड़न का जिक्र करते हुए कहा कि, उन्होंने अन्याय और आतंक तथा दमनकारी सरकारों का डटकर मुकाबला किया है। क्षेत्र की जनता ने उस समय की सरकार में किए जा रहे उनके ऊपर अत्याचार की लड़ाई में दिल खोल कर मदद की है जिसके लिए उन्होंने क्षेत्र की जनता का आभार व्यक्त किया है। एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह ने उपस्थित जनता को संबोधित करते हुए आगे कहा कि, जिस पार्टी ने इस लड़ाई में उनका साथ दिया था अब वह पार्टी भी मायावती से गठबंधन करने को बेताब है। ऐसी दशा में देश व प्रदेश में फैले लाखों समर्थकों के आह्वान पर राजा भैया को नई राह चुननी पड़ी है और इसका प्रमाण 30 नवंबर को रमाबाई मैदान लखनऊ में दिखेगा। उन्होंने लोगों से अपील की है कि, ज्यादा से ज्यादा तादाद में वहां पर पहुंचे।
रायबरेली से हजारों की संख्या में लोगों के शामिल होने की उम्मीद

रायबरेली जिले से भी काफी दिनों से यहां पर बैनर पोस्टर चैराहों पर नजर आने लगे थे। इसके बाद जब पार्टी की घोषणा की राजा भैया के समर्थकों तक पहुंची तो लोगों ने जिले में बैनर पोस्टर और लोग गांव-गांव जाकर लोगों से इस कार्यक्रम को सफल बनाने की बात करते नजर आ रहे है। इसी को देखते हुये जिले के नरेन्द्र बहादुर सिंह एवं अशोक सिंह परिहार के साथ अन्य लोगों ने लखनउ पहुंचने की तैयारी पूरी कर ली है।

ट्रेंडिंग वीडियो