रायबरेली में भीषण सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर मौत, तीन लोग गंभीर रूप से घायल

रायबरेली में भीषण सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर मौत, तीन लोग गंभीर रूप से घायल

By: Madhav Singh

Published: 13 May 2021, 10:29 AM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

रायबरेली. सरेनी कोतवाली क्षेत्र के एनएच 232 पर गेगासो गंगा पुल के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है । हादसे में तीन वाहनों में जबरदस्त टक्कर होने से गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए हैं। इस बड़े हादसे में एक की व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई है और तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है ।

भीषण सड़क हादसा एक की मौके पर मौत तीन लोग गंभीर रूप से घायल

दरअसल कानपुर से दाल लादकर 2 पिकअप लोडर रायबरेली के लालगंज जा रहे थे, तभी एनएच 232 पर गेगासो गंगा पुल के पास लालगंज की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने पहले एक पिकअप लोडर में जोरदार टक्कर मारी जिसके बाद उसके पीछे आ रहे तेज रफ्तार दूसरे लोडर से भी जबरदस्त टक्कर हो गई,तीनों गाड़ियां आपस में टकराने के बाद आसपास के लोग आवाज सुनकर दौड़े । तभी सड़क पर खड़े गावों के लोंगो ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों पिकअप लोडर में फंसे ड्राइवर समेत चार लोगों को किसी तरह बाहर निकाला गया, जिसमें एक पिकअप लोडर के चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे पिकअप लोडर के चालक समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर रूप से घायलों को तत्काल लालगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए भेजा गया। वहीं मृतक चालक के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया ।

सब इंस्पेक्टर सरेेनी मो. जिब्राइल ने बताया ट्रक और पिकअप जोरदार टक्कर में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई है तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है गया है शव को पोस्टमार्टम केेे लिए भेजा गया है।

Show More
Madhav Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned