scriptलूट करने वालों का पुलिस ने किया खुलासा, 50 हजार रुपए सहित कई कीमती सामान बरामद | robbers arrested by raebareli police crime news in hindi | Patrika News

लूट करने वालों का पुलिस ने किया खुलासा, 50 हजार रुपए सहित कई कीमती सामान बरामद

locationरायबरेलीPublished: Jun 03, 2018 09:19:43 am

Submitted by:

Ruchi Sharma

लूट करने वालों का पुलिस ने किया खुलासा, 50 हजार रुपए सहित कई कीमती सामान बरामद

arrested

लूट करने वालों का पुलिस ने किया खुलासा, 50 हजार रुपए सहित कई कीमती सामान बरामद

रायबरेली. नवागंतुक पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने लूट की घटनाओं का खुलासा करते हुए जनपद में दस्तक दी है। पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह, क्षेत्राधिकारी नगर अपराध के कुशल पर्यवेक्षण में अपराध और अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन अभियुक्तों को स्क्वॉयड व भदोखर थाने की संयुक्त टीम ने बड़ौदा थाना क्षेत्र के सराय दामू से तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। विदित हो कि जनपद में सलोन थाना क्षेत्र में 22 मई व औराई थाना क्षेत्र में 31 मई को महिलाओं के साथ लूटपाट को इन्हीं अभियुक्तों ने अंजाम दिया था। गिरफ्तार तीनों अभियुक्त प्रतापगढ़ वाच अमेठी के बताए जा रहे हैं। पकड़े गए अपराधियों पर पहले से ही विभिन्न जनपदों में लूट आर्म्स एक्ट गैंगस्टर जैसे आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।
गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से पल्सर मोटरसाइकिल एक पिस्टल तमंचा लूटी गई एक सोने की चेन व लूटे गए 50 हजार रुपए नगद सहित कई सामान बरामद हुए हैं।


पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने बताया कि यह अपराधी गैंग बनाकर लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देते थे विपिन सिंह गैंग का सक्रिय सदस्य लूटपाट की घटनाओं में ज्यादातर महिलाओं के साथ ही लूटपाट करते थे वहीं पुलिस अधीक्षक ने भदोखर थाना और स्क्वायड टीम को 10 हजार रुपए नगद पुरस्कृत करने की घोषणा भी की है।
नवागंतुक पुलिस अधीक्षक ने की पुलिस अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक

रायबरेली, अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए नवागंतुक पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने पुलिस लाइन सभागार में जिले के पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर अपराधों की समीक्षा की।
जिसमें ईद की तैयारियों व रमजान के दौरान जुलूसों की सुरक्षा और शांति व्यवस्था चाक चौबंद करने की सख्त निर्देश दिए। यातायात जाम की समस्या से निजात दिलाने के साथ ही सक्रिय अपराधियों को चिन्हित कर उनके विरुद्ध कार्रवाई करने को कहा, सुजाता सिंह ने सख्त निर्देश देते हुए कहा कि गैंगस्टर के विरुद्ध कठोर कार्रवाई करने के साथ ही उनकी संपत्ति भी जप्त की जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो