scriptपुलवामा में शहीद हुए जवानों को दी गयी श्रद्धांजली और पाकिस्तान मुर्दाबाद के लगाए गए नारे फूंका गया पुतला | soldiers in Pulwama and shahid,slogans planted by Pakistan Murdabad | Patrika News

पुलवामा में शहीद हुए जवानों को दी गयी श्रद्धांजली और पाकिस्तान मुर्दाबाद के लगाए गए नारे फूंका गया पुतला

locationरायबरेलीPublished: Feb 15, 2019 09:13:21 pm

Submitted by:

Madhav Singh

पुलवामा में शहीद हुए जवानों को दी गयी श्रद्धांजली और पाकिस्तान मुर्दाबाद के लगाए गए नारे फूंका गया पुतला

 दी गयी श्रद्धांजली

पुलवामा में शहीद हुए जवानों को दी गयी श्रद्धांजली और पाकिस्तान मुर्दाबाद के लगाए गए नारे फूंका गया पुतला

रायबरेली . पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की शहादत पर रायबरेली के साथ-साथ देशवासियों के लोगों में विशेषकर युवाओं में जमकर आक्रोश देखा गया। पाकिस्तान विरोधी नारे बाजी की और मोस्ट वांटेड आतंकी मसूद अजहर के पुतले को फांसी पर लटकाने के बाद उसे फूंक दिया गया एवं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पोस्टर लगाकर उनका भी पुतला फूका गया साथ ही पाकिस्तान मुर्दाबाद व आतंकवाद मुर्दाबाद के नारे भी लगाये गये।साथ ही शहीद चौक पर शाम को सभी लोंगो ने कैंडिल मार्च निकाल कर श्रद्धांजली दी।
जिले में सभी ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों को दी श्रद्धांजली

आज जिले में अलग अलग स्थानों पर लोगों ने पुलवामा में हुये आतंकी हमले में शहीद हुये लोगों को श्रद्धाजंली दी गयी ।साथ ही शहीद चौक पर शाम को सभी लोंगो ने कैंडिल मार्च निकाल कर श्रद्धांजली दी। जिले के सभी राजनीतिक पार्टी, एवं समाजसेवी, व्यापारी वर्ग, शिक्षकों ने पाकिस्तान का पुतला जलाया साथ ही पाकिस्तान व आतंकवाद के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाये गये। सभी वर्गाे ने स्थानीय डिग्री कालेज चैराहे पर स्थित शहीद चैक पर पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की शहादत पर जमकर आक्रोश देखा गया। सभी ने पाकिस्तान विरोधी नारे बाजी की और मोस्ट वांटेड आतंकी मसूद अजहर के पुतले को फांसी पर लटकाने के बाद पाकिस्तान का झन्डा भी फूंक दिया गया। इस मौके पर भारी संख्या में जिले के संभ्रान्त वर्ग एवं युवाओं ने अपना आक्रोश प्रकट किया और नरेन्द्र मोदी से मांग की कि पाकिस्तान के ऊपर एक बड़ी कार्यवाहीं करके इस आतंकी हमले का बदला ले क्योंकि पाकिस्तान दोगला है और कभी सुधर नहीं सकता उससे उसी की भाषा में बात करनी चाहिए।
इस मौके पर जनसत्तादल के जिला प्रभारी आदित्य विक्रम सिंह सह प्रभारी, अजीत प्रताप सिंह उर्फ़ बाबी सिंह, नरेंद्र बहादुर सिंह जिला प्रवक्ता , सूरज सिंह, अजीत कर्ण, विक्रम सिंह,धनंजय सिंह, राघवेंद्र सिंह, शैलेश अवस्थी, राघवेंद्र सिंह भदौरिया, शशांक सिंह राठौर आदि लोग शामिल थे ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो