scriptमदद के लिए सोनिया गांधी ने डीएम को लिखा पत्र, लोगों ने कहा सबसे बड़ी भूल तुमको किया कबूल | sonia gandhi letter to raebareli dm saying to use mp fund for covid-19 | Patrika News

मदद के लिए सोनिया गांधी ने डीएम को लिखा पत्र, लोगों ने कहा सबसे बड़ी भूल तुमको किया कबूल

locationरायबरेलीPublished: Mar 28, 2020 11:50:28 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

– सांसद सनिया गांधी कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से बचाव के लिए अपनी सांसद निधि का इस्तेमाल करने की पेशकश की
– नाराज लोगों ने कहा सबसे बड़ी भूल, तुमको किया कबूल

मदद के लिए सोनिया गांधी ने डीएम को लिखा पत्र, लोगों ने कहा सबसे बड़ी भूल तुमको किया कबूल

मदद के लिए सोनिया गांधी ने डीएम को लिखा पत्र, लोगों ने कहा सबसे बड़ी भूल तुमको किया कबूल

रायबरेली. सांसद सनिया गांधी (Sonia Gandhi) कोरोना (COVID-19) जैसी वैश्विक महामारी से बचाव के लिए अपनी सांसद निधि का इस्तेमाल करने की पेशकश की है। इसके लिए उन्होंने डीएम शुभा सक्सेना को पत्र लिखकर रायबरेली के लोगों के लिए मास्क, सैनिटाइजर व अन्य समान उलब्ध कराने की मांग की है। सोनिया गांधी ने पत्र में लिखा, “कोरोना एक वैश्विक महामारी है। दुनियाभर के तमाम देश इसकी भयंकर चपेट में है। हमारे देश में भी कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है। कोरोना आपदा से मदद के लिए जिलाधिकारी मेरी सांसद निधि से जितने भी फंड की जरूरत हो, निर्गत कर सकती हैं। मैं इसकी संस्तुति करती हूं।”
सावधानी बरतें लोग

सोनिया गांधी ने पत्र के जरिये रायबरेली के लोगों को सावधानी बरतने की बात कही है। स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन की तरफ से जारी निर्देशों का पालन करने की अपील की है। इसके साथ ही सोनिया गांधी ने योगी सरकार से गुजारिश की है कि बुजुर्ग व्यक्तियों और दिहाड़ी मजदूरों का इस दौरान खास ख्याल रखा जाए। उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों की मदद के लिए अपनी सांसद निधि का इस्तेमाल करने की पेशकश की है।
सोनिया के खिलाफ लगे पोस्टर

इस विषम परिस्थिति में इतने दिनों तक कोई भी प्रक्रिया न आने पर रायबरेली में जगह-जगह सोनिया के खिलाफ पोस्टर लगाए गए। पोस्टर में लिखा कि ”दुनिया की चौथी सबसे अमीर रायबरेली की सांसद इतनी गरीब निकलीं कि सांसद निधि तो दूर, अपनी रायबरेली को हौसला और अपनत्व के दो सब्द भी न दे सकी।” पोस्टर में लिखा ”सबसे बड़ी भूल, तुमको किया कबूल।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो