script12 वर्षीय मासूम के गैंगरेप व हत्या मामले में लोगों का फूंटा गुस्सा, सोनिया गांधी के लिए कहा ये | Sonia Gandhi targeted over 12 year old girl gangrape murder raebareli | Patrika News

12 वर्षीय मासूम के गैंगरेप व हत्या मामले में लोगों का फूंटा गुस्सा, सोनिया गांधी के लिए कहा ये

locationरायबरेलीPublished: Jul 10, 2018 05:29:19 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

बच्ची के सही आरोपियों को न पकड़ने पर प्रशासन के खिलाफ लगाए मुर्दावाद के नारे.

Sonia gandhi

Sonia gandhi

रायबरेली. रायबरेली में 12 वर्षीय मासूम बच्ची से हुए सामूहिक दुष्कर्म व हत्या मामले में चार दिन बाद भी दोषियों की गिरफतारी न होने से स्थानीय लोग गुस्से में हैं। भारत की कम्युनिस्ट पार्टी माक्र्सवादी व लेलिनवादी के लोगों का आज जिला अधिकारी और पुलिस अधिक्षक के खिलाफ गुस्सा फूट पड़ा और कलेक्ट्रेट कैम्पस के अंदर डीएम, एसपी मुर्दाबाद के नारे लगाए गए। वहीं उन्होंने रायबरेली की सांसद होने के नाते, मामले में कोई प्रतिक्रिया न देने के लिए सोनिया गांधी पर भी निशाना साधा।
जिले के लालगंज कोतवाली के अंतर्गत आने वाले ग्राम गौरी मजरा उत्तरा गौरी में 12 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया व उसके बाद मासूम की हत्या कर दी गई थी। इसी को लेकर आज भारत की कम्युनिस्ट पार्टी माक्र्सवादी व लेलिनवादी के लोगों ने डीएम-एसपी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। जिसमें उनके साथ पीड़ित परिवार भी था। उनका कहना है कि बच्ची के पोस्टमार्टम रिपोर्ट के संबंध में अखबारों में आ रही रिपोर्ट से बलात्कार की पुष्टि नहीं होने की खबरें यह आशंका उत्पन्न कर रही है कि पोस्ट मार्टम ठीक से नहीं किया गया है।
पीड़ित परिवार की मांग-

पीड़ित परिवार और हमारी पार्टी के लोगों की मांग है कि सही अपराधियों को जेल हो। साथ ही पोस्टमार्टम के सम्बंध में उप्पन्न हो रही आशंका के संबंध में यदि जरुरी हो तो चार डाक्टरों के पैनल से दोबारा पोस्टमार्टम करवाया जाए और गरीब पीड़ित परिवार को सुरक्षा के साथ-साथ समुचित मुआवजा दिया जाए।
सोनिया गांधी नहीं ले रहीं कोई सुध-

पार्टी के लोगों ने रायबरेली की सांसद सोनिया गांधी पर भी आरोप लगाया कि अभी हाल ही में जिले के एक किसान नेता की कलेक्ट्रेट में मौत हो गयी थी, लेकिन उनका कोई बयान नहीं आया था। आज एक मासूम बच्ची के साथ बलात्कार करने के बाद उसको मार दिया जाता है, लेकिन यहां की सांसद होने के बावजूद उनका जिले या प्रशासन के लिये कोई भी बयान नही आता है। यह काफी निराश करने वाली बात है। उनको सांसद रहने से यहां कोई फायदा नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो