scriptवेब सीरीज तांडव को लेकर हुआ जोरदार विरोध प्रदर्शन,हिन्दू युवा वाहिनी ने अभिनेता सैफअली पर दिया यह बयान | Strong protest against web series Tandava in Rae Bareli, Hindu Yuva V | Patrika News

वेब सीरीज तांडव को लेकर हुआ जोरदार विरोध प्रदर्शन,हिन्दू युवा वाहिनी ने अभिनेता सैफअली पर दिया यह बयान

locationरायबरेलीPublished: Jan 20, 2021 08:16:50 pm

Submitted by:

Madhav Singh

रायबरेली में वेब सीरीज तांडव को लेकर हुआ जोरदार विरोध प्रदर्शन
हिन्दू युवा वाहिनी ने अभिनेता सैफअली पर दिया यह बयान

वेब सीरीज तांडव को लेकर हुआ जोरदार विरोध प्रदर्शन,हिन्दू युवा वाहिनी ने अभिनेता सैफअली पर दिया यह बयान

वेब सीरीज तांडव को लेकर हुआ जोरदार विरोध प्रदर्शन,हिन्दू युवा वाहिनी ने अभिनेता सैफअली पर दिया यह बयान

रायबरेली . देश मे वेब सीरीज तांडव के रिलीज होते ही देश भर में इसके खिलाफ आग भड़कने लगी है। जगह जगह विरोध प्रदर्शन हो रहे है। इस के चलते आज कांग्रेस के गढ़ में इस वेब सीरीज का भाजपा नगर इकाई के अध्यक्ष की अगुवाई में आबय कार्यकर्ताओं ने शहीद चौक पर पुतला फूंका और अलग नारे लगाते दिखे। इन सभी ने फिल्म निर्माता और उससे जुड़े लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए ज्ञापन भी दिया। हिन्दू युवा वाहिनी के जिला महामंत्री ने सीरीज में अभिनेता सैफ अली खान को जूता मारने वाले को 500 रुपये ईनाम की घोषणा भी की है।
वेब सीरीज तांडव को लेकर हुआ जोरदार विरोध प्रदर्शन

भाजपा नगर इकाई के अध्यक्ष संतोष कुमार पांडे ने आज तांडव वेब सीरीज में दिखाए गए भगवान राम और भगवान शिव पर जिन शब्दों का प्रयोग किया गया है और अभिनय किया गया है उसके खिलाफ विरोध जताया,साथ ही उन्होंने प्रोड्यूसर एवं लेखक उनके कलाकार सैफ अली की भूमिका में जो अभिनय किया है इन सभी के खिलाफ सहित चौक शहीद चौक पर पुतला दहन किया गया।इन सभी लोगों ने सरकार से मांग की है इन सभी लोंगो को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। हिन्दू युवा वाहिनी के जिला महामंत्री व पदाधिकारियो ने कहा की यह बारबार हिंदू सनातन धर्म को अपमानित करने का काम किया करते है। ये अपने इष्टदेव अल्लाह के खिलाफ फिल्म बनाकर दिखाएं। हलाला पर फिल्म बनाकर दिखाएं पूरे देश नही पूरी दुनिया में आग लगा दी जाएगी। इनको कड़ी से कड़ी सजा दी जाए । हिन्दू युवा वाहिनी के जिला महामंत्री ने सीरीज में अभिनेता सैफ अली खान को जूता मारने वाले को 500 रुपये ईनाम की घोषणा भी की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो